BREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALIED नक्सलियोंRIAPURRIAPUR BREKING NEWSउप-मुख्यमंत्री विजय शर्माकांकेरकानून व्यवस्थाकोंडागांव कांकेरक्राइमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनबधाई शुभकामनाएंराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववन विभागविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

ख़ास ख़बर,,,,छत्तीसगढ़ के इतिहास में आज की तारीख याद रखी जाएगी : गृह मंत्री विजय शर्मा

Special news,,,Today's date will be remembered in the history of Chhattisgarh: Home Minister Vijay Sharma

The Narad news 24,,,,रायपुर। छत्तीसगढ़ कांकेर जिले के इतिहास में आज की तारीख 16,04,2024 को  याद रखी जाएगी। यह बात छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों की पीठ थपथपाते हुए कही है। दरअसल आज कांकेर के दक्षिण में और नारायणपुर के उत्तर में माड़ के एक क्षेत्र में ऑपरेशन हुआ। इसमें बड़ी संख्या में नक्सली मारे गए।

गृह मंत्री ने कहा कि हमारे सुरक्षा बल के जवानों ने कांकेर जिले के हापाटोला के जंगल में नक्सलियों की मांद में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए जबरदस्त मुठभेड़ में करीब 29 नक्सलियों को मार गिराया। इसमें 25 लाख के इनामी नक्सली कमांडर शंकर राव के भी मारे जाने की खबर है।

इसका पूरा श्रेय सुरक्षाबलों को जाता है, सभी को बधाई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी के नेतृत्व में यह संभव हुआ है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button