उप मुख्यमंत्री अरुण सावकांकेरकानून व्यवस्थाकोंडागांव कांकेरक्राइमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़पूर्व सीएम भुपेश बघेलराजनीतिराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

ख़ास ख़बर,,,कांकेर नक्सल मुठभेड़ पर भूपेश बघेल का बयान निंदनीय,सुरक्षा बलों के शौर्य पर सवाल बर्दाश्त नहीं : मंत्री अरुण साव

Special news, Bhupesh Baghel's statement on Kanker Naxal encounter is condemnable, questions on bravery of security forces cannot be tolerated: Minister Arun Sao

 

The Narad news 24,,,,,,रायपुर। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांकेर नक्सल मुठभेड़ पर दिए भूपेश बघेल के बयान को निंदनीय बताया है। साव ने कहा कि कांग्रेसियों की आदत है, सुरक्षा बलों के शौर्य पर सवाल उठाने की। उनके इस बयान से आश्चर्य नहीं हुआ। जवानों की पराक्रम पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। बघेल सरकार ने बस्तर में विकास कार्य को अवरुद्ध कर रखा था।

उन्होंने बस्तर की जनता के साथ अन्याय किया है। उनके राज में सभी विकास कार्य ठप पड़ गए थे। बस्तर के लोग हासिये पर चले गए थे। इनकी सरकार में नक्सली फले फूले हैं। गांव से शहरों तक नक्सलियों का विस्तार हुआ है। जबकि हमने नक्सलियों को सीमित क्षेत्र में खदेड़ दिया था।

साव ने रायपुर निवास में पत्रकारों से कहा कि कांकेर में सुरक्षाबल के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने बहादुरी से मुठभेड़ को अंजाम दिया है। इसके लिए जवानों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बस्तर को नक्सल मुक्त बनाने का संकल्प लिया है।

साव ने कहा कि, बस्तर के सुदूर अंचल तक विकास कार्य पहुंचे, इसके लिए नक्सल उन्मूलन आवश्यक है। गृहमंत्री अमित शाह जी मिशन मोड में काम कर रहे हैं। वे हमें लगातार मार्गदर्शन दे रहे हैं और हौसला बढ़ा रहे हैं। यहां डबल इंजन की सरकार है। बस्तर आने वाले समय में विकास से जुड़ेगा। विकास और शांति के लिए कानून का राज व नक्सली उन्मूलन आवश्यक है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button