CONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

वायरल सूची से भाजपा नेताओ के कपड़ें फट रहे है तो अधिकृत सूची आयेगी तो क्या हाल होगा?

मोदी-शाह की मनमानी के खिलाफ भाजपाई प्रदर्शन कर रहे है

 

The narad news 24,,,,,,,रायपुर  धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ता टिकट वितरण प्रक्रिया में मोदी-शाह की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।ओम माथुर अरुण साव को कोस रहे है।भाजपा की घोषित 21 प्रत्याशियों के खिलाफ गुस्सा खत्म हुआ ही नही था कि अब प्रत्याशियों की वायरल सूची के बाद भाजपा नेताओं के कपड़े फाड़े जा रहे, कालिख पोती जा रही है, पुतला जलाया जा रहा है। जब अधिकृत सूची आएगी तो भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता तांडव करेंगे, दावेदार एक-दूसरे का सिर नोचेंगे।

 

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा जो खुद को विश्व की सबसे बड़ी अनुशासित दल और कैडर बेस पार्टी बताती थकते नही थी उसका पोल प्रदेश में खुल गया जब वायरल प्रत्याशियों की सूची के बाद टिकट के दावेदार अपने समर्थकों के साथ जूतों का माला लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के घर पहुँच रहे है।

 

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि असल में भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भाजपा में टिकट वितरण में कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं दावेदारों की सुन ही नहीं रहा है। उसने पसंद, न पसंद पूछ नहीं रहा है, बल्कि केंद्रीय नेतृत्व मनमानी कर रहा है। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के सिर पर प्रदेश से बाहर से आए नेताओं को बैठा रहे और उनके माध्यम से पार्टी की गतिविधियों को संचालित कर रहा है। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं की पूछ परख को खत्म कर रहे हैं, इससे दुखी कार्यकर्ता जब विरोध करते है तो उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है। 15 साल के रमन सरकार के मठाधीश नेताओं को जिन पर कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है ऐसे लोगों को टिकट देने से भाजपा कार्यकर्ताओं का आक्रोश बढ़ रहा है। अमित शाह रात को आते हैं, दरवाजा बंद कर चुनिंदा लोगों से चर्चा करते है, स्थानीय नेताओं को प्रदेश कार्यालय में घुसने नहीं देते हैं। कार्यकर्ताओं से चर्चा नहीं करते और मनमानी करते हैं जिसका आक्रोश पूरे प्रदेश में दिख रहा है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button