CONGRESHCONGRESH CGRIAPURआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

राजेश मूणत खुली आंख से देखें विकास दिखेगा-कांग्रेस

Rajesh Moonat, see with open eyes, development will be seen - Congress

 

 

The Narad News 24,,,,,रायपुर/राजेश मूणत के द्वारा दूरबीन लेकर विकास खोजे जाने वाले आंदोलन पर कांग्रेस प्रवक्ता नितिन भंसाली ने कहा कि राजेश मूणत को दूरबीन लेकर विकास खोजने के बजाय प्रदेश की जनता के एवं अपने आस-पास के लोगों के जीवन स्तर को देख लेना चाहिए कि भाजपा के 15 साल के शासनकाल के समय छत्तीसगढ़ के आम आदमी का जीवन स्तर कैसा था और आज उसमे कितना सकारात्मक परिवर्तन आया है।

 

नितिन भंसाली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 वर्षों के शासनकाल में भूख, भय और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की वजह से प्रदेश की आम जनता के जीवन स्तर में सुधार आया है, नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में 40 लाख लोग गरीबी रेखा से बाहर आए है। राजेश मूणत और पूरी भाजपा को प्रदेश का विकास हजम नही हो रहा है इसलिए वो अपना अस्तित्व बचाने के लिए अनर्गल आरोप और आंदोलन कर अपना समय व्यर्थ कर रहे है।

नितिन भंसाली ने कहा कि पीएससी के मामले पर भाजपा जो बेतुका आरोप लगा रही है उस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सार्वजनिक रूप से इस बात की घोषणा की है की कोई भी अभयर्थी की निजी तौर पर उन्हें कोई शिकायत प्राप्त हुई तो वे इस पर जांच करवाते हुए कड़ी कार्यवाई करेंगे। बेहद दुर्भाग्यजनक है कि जिनको पीएससी का फूलफार्म नहीं मालूम वो लोग पीएससी जैसी संवैधानिक संस्था पर बिना किसी तथ्य के आरोप लगा रहे है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button