BJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआरंग विधायकआरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेबकवि काव्यछत्तीसगढ़धारसीवा रायपुरबधाई शुभकामनाएंमंत्री बृजमोहन अग्रवालमनोरंजनरायपुर दक्षिणरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकशिक्षा

मान.विधायक श्री गुरु खुशवंत साहेब जी की अध्यक्षता में हुआ महोत्सव का समापन

धर्म नगरी आरंग में राजा मोर ध्वज महोत्सव 2024 का हुआ समापन.

*धर्म नगरी आरंग में राजा मोर ध्वज महोत्सव 2024 का हुआ समापन..*

 

मान.विधायक श्री गुरु खुशवंत साहेब जी की अध्यक्षता में हुआ महोत्सव का समापन

 

The narad  news 24,,,,,रायपुर/आरंग 30 जनवरी,आरंग महोत्सव की समापन पर पहुंचे केबिनेटमंत्री मान.श्री बृजमोहन अग्रवाल जी,रायपुर सांसद मान.श्री सुनील सोनी जी पहुंचे।।

वही एक से बढ़कर एक प्रस्तुति क्षेत्रीय कलाकारों ने तो दिया उसके पश्चात पद्मश्री अनुज शर्मा नाईट धरसिवा विधायक जी की प्रस्तुति से झूम उठा पूरा आरंग शहर… वही महोत्सव के अंतिम दिवस में अलंकरण के साथ साथ आरंग के समस्त पत्रकारों का सम्मान भी किया गया।।

मान.मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने कहा आरंग में मिली प्राचीन जैन मूर्ति आरंग में ही रहेगी.उन्होंने आरंग में संग्रहालय बनाने के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा की. साथ ही राजा मोरध्वज महोत्सव के लिए सालाना 5 लाख की भी घोषणा की.

धरसीवां विधायक श्री अनुज शर्मा जी ने विधायक बनने के बाद से अपनी पहली अनुज नाइट की प्रस्तुति आरंग में दी और समा बांधा हजारों की संख्या में आरंग विधानसभा की जनता ने कार्यक्रम का आनंद लिया। साथ ही आरंग विधायक मान.गुरु श्री खुशवंत साहेब जी ने आरंग की जनता,सर्व समाज को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया और सफल कार्यक्रम की सभी को बधाई दी।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button