CONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

‘भीड़ नहीं आई तो रद्द किया दौरा’:शाह के नहीं आने पर CM भूपेश का तंज, कहा- दुर्ग का कार्यक्रम भी था फ्लॉप

 THE NARAD NEWS24……………………………………..केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द होने पर मुख्यमंत्री ने तंज कसा है। सीएम भूपेश ने कहा कि, बीजेपी के कार्यक्रम में भीड़ ही नहीं पहुंची। इसलिए दौरा रद्द करना पड़ा।

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के लिए अमित शाह को मंगलवार को दंतेवाड़ा आना था। लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया। इस पर सीएम ने कहा कि शाह इससे पहले दुर्ग आए, वहां भी उनका कार्यक्रम फ्लॉप था।

जब वे आरोप पत्र जारी करने रायपुर आए, वहां भी पूरा हॉल खाली था और मंगलवार को जब वे दंतेवाड़ा में परिवर्तन यात्रा के लिए आने वाले थे, तब वहां पता चला की भीड़ ही नहीं आ रही, तो उन्होंने अपना दौरा स्थगित कर दिया।

सीएम ने आगे कहा कि अमित शाह का आना छत्तीसगढ़ के लिए ठीक नहीं है। जो परिवर्तन यात्रा बीजेपी निकाल रही हैं, उसकी शुरुआत ही खराब हो गई है, तब इसके बारे में और क्या बोलेंगे।

   सीएम भूपेश बघेल ने नवा रायपुर में कमर्शियल हब,    एयरोसिटी   और शहीद स्मारक की आधारशीला आज रखी।

पोस्टर में अरुण साव की तस्वीर को OBC सियासत से जोड़े जाने पर कहा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 27% आरक्षण देने की मांग पिछड़े वर्ग के लोग लगातार कर रहे हैं। विधानसभा से हमने आदिवासियों के लिए 32%, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 13%, ओबीसी के लिए 27% और सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 4% के हिसाब से 76% आरक्षण हमने विधानसभा में पारित किया और अभी तक ये राजभवन में अटका हुआ है। केवल फोटो लगाने से क्या होता है? क्योंकि इसका कोई फायदा नहीं बल्कि नुकसान ही हो रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button