BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़हादसा

सूने मकान में चोरों का धावा:CSEB कर्मी के घर से ज्वेलरी, कंप्यूटर और TV चुरा ले गए शातिर, बेटी के ससुराल गई थी महिला

THE NARAD NEWS24………………………………..रायपुर के खुशालपुर इलाके में भाठागांव नेचुरल सिटी निवासी सीएसईबी कर्मी रेणु ठाकुर के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। ताला तोड़कर शातिरों ने ज्वेलरी, टीवी और कंप्यूटर पार कर दिया। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का मामला है।

महिला के घर में चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर की चोरी ।

जानकारी के मुताबिक सीएसईबी कर्मी रेणु ठाकुर अपनी बेटी से मिलने उसके सुसराल गई थी, जब अपने बेटे के साथ सोमवार की रात घर पहुंची, तो उसके होश उड़ गए। सीएसईबी कर्मी ने मामले की ​शिकायत पुरानी बस्ती पुलिस से की है। मामले की जांच जारी है।

मेन गेट का ताला तोड़कर की चोरी

​शिकायतकर्ता रेणु ठाकुर ने पुलिस को बताया कि घर वापस लौटी तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर जाकर सामान की जांच की तो अलमारी में रखी ज्वेलरी, टीवी और कंप्यूटर गायब था। एसीसीयू की टीम मामले में जांच कर रही है।

CCTV फुटेज तलाश रहे पुलिस

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया, कि दो अलग-अलग टीम मामले की जांच कर रही है। सीएसईबी कर्मी के यहां चोरी करने वाले आरोपियों का पता लगाने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं सिटी एएसपी अ​भिषेक माहेश्वरी ने बताया कि मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button