आबकारी विभागछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशहादसा

शराब छुड़ाने की दवा से तबीयत बिगड़ी, मौत:मुंह में छाले हुए, घर पहुंचते ही बेसुध हुआ, अस्पताल में दम तोड़ा

 THE NARAD NEWS24……………………………………..इंदौर के लसूड़िया में रहने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह अपनी बहन के साथ शराब छोड़ने की दवाई लेने एक वैद्य के पास गया। यहां से वापस आते समय उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे बड़ा भाई अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां रात में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक विज्जूखेड़ी में रहने वाले लालसिंह (36) पुत्र सरदारसिंह की सीएचएल अस्पताल में मंगलवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई। रिश्तेदार हिम्मत ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 9 बजे लालसिंह और उसकी बहन रीना शराब छुड़ाने के लिये हातोद रेशम केन्द्र से आगे होशापुर गांव में एक वैद्य के पास गए थे। यहां वैद्य ने लालसिंह को शराब छुडाने के लिये दवा दी। दवा पीने के बाद भाई-बहन बाइक से निकले। करीब एक किलोमीटर दूर आने पर लालसिंह को घबराहट हुई और उल्टियां होने लगी। कुछ ही देर में मुंह में छाले हो गए। बहन रीना इस दौरान घबरा गई। कुछ देर बाइक रोककर दोनों रास्ते में बैठ गए।

घर पहुंचते ही बेसुध हुआ
घर पहुंचने पर भी लालसिंह की हालत नहीं सुधरी। उसे बड़ा भाई मांगलिया के पास एक निजी क्लिनिक लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने अन्य दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह दी। लालसिंह को सीएचएल अस्पताल लेकर आए। यहां रात में उसने दम तोड़ दिया। लालसिंह ट्रांसपोर्ट पर काम करता है। उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button