BJPBJP CGBREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीतिविधानसभा चुनाव 2023वोट

मतदान केंद्र के बाहर भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष साहू तथा कांग्रेस के जोन अध्यक्ष देवेंद्र यादव में हुआ विवाद:- दोनों की हुई जमकर बहस

Dispute between BJP Mandal President Manish Sahu and Congress Zone President Devendra Yadav:- Both had a heated argument

 

The Narad News 24,,,,,,रायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद पंकज विक्रम वार्ड में हुए दूसरे चरण के मतदान पर भाजपा युवा मोर्चा सिविल लाइंस के मंडल अध्यक्ष मनीष साहू और शहीद पंकज विक्रम वार्ड के जोन अध्यक्ष देवेंद्र यादव में मतदान केंद्र के बाहर मुंह जुबानी जंग छिड़ गई। दोनों के बीच जोरदार बहस होने का नजारा भी सामने आया है।

राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा में मतदान चल ही रहा था कि अचानक दोनों पार्टी के नेताओं मनीष साहू और देवेंद्र यादव में जमकर बहस होते देखा गया, जो की चुनावी रुझान को जानने और मॉनिटरिंग के चलते यह विवाद हुआ।

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता तथा रायपुर सिविल लाइंस के मंडल अध्यक्ष मनीष साहू चुनाव के रुझान और स्थिति को देखने की कोशिश कर रहे थे कि कितने प्रतिशत तक मतदान हुआ है और कितना बाकी है, इसी के चलते दोनों पार्टी के नेताओं मनीष साहू और देवेंद्र यादव में मॉनिटरिंग को लेकर जोरदार बहस छिड़ गई, वहीं पुलिस पर भी एकतरफा व्यवहार करने का मामला भी सूत्रों द्वारा बताया गया।

रायपुर के दक्षिण विधानसभा से मंडल अध्यक्ष मनीष साहू को चुनाव की मॉनिटरिंग और रिर्पोटिंग का कार्य उनकी पार्टी द्वारा दिया गया था और इसी वजह से जब वह स्थिती को देखने मतदान केंद्र के अंदर जाने लगे इसी बात पर गलतफहमी उत्पन्न होने की वजह से मनीष साहू और देवेंद्र यादव के मध्य आपसी बातचीत हो गई और देखते ही देखते यह जुबानी जंग बढ़ती चली गई जिसे पुलिस प्रशासन के आला अफसरों को बीच में आकर दोनों को शांतिपूर्वक समझाया गया कि ऐसा विवाद उत्पन्न होना ठीक नही है क्योंकि आप जनप्रतिनिधि हैं तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button