क्राइमछत्तीसगढ़हादसा

मौत से पहले वॉट्सऐप पर सुसाइड अपडेट:बिजली विभाग के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की; अफसर और ठेकेदार पर लगाया शोषण का आरोप

THE NARAD NEWS24……………………………….छत्तीसगढ़ के रायपुर में चंगोराभाठा स्थित बिजली ऑफिस में काम करने वाले एक कर्मचारी ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। खुदकुशी से पहले उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर सुसाइड नोट लगाया था। इसमें कर्मचारी ने अपने अधिकारी और ठेकेदार पर शोषण के आरोप लगाए थे। फिर चार दिन बाद धमतरी में अपनी नानी के घर जाकर फांसी लगा ली।

जानकारी के मुताबिक, रवि कुमार बिजली विभाग में अनियमित कर्मचारी था। उसकी पोस्टिंग रायपुर के चंगोराभाठा जोन में थी। बताया जा रहा है कि कई दिनों से वह अपने अधिकारियों और ठेकेदार से परेशान था। इसे लेकर चार दिन पहले उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर खुदकुशी करने की बात कही थी। उसके बावजूद किसी ने भी उसकी समस्या का समाधान नहीं किया।

मौत से चार दिन पहले रवि ने इस सुसाइड नोट को वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया था।

नौकरी में तंग आकर वो कुछ दिनों से वह धमतरी के मगरलोड थाना क्षेत्र में रहने वाली नानी के यहां रुका था। मगरलोड TI चंद्रकांत साहू ने बताया कि सोमवार तड़के साढ़े 3 बजे के करीब फांसी लगाकर रवि की मौत की सूचना मिली। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।
अनियमित कर्मचारी की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button