BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीतिविधानसभा चुनाव 2023

शिवसेना समर्थित उत्तर विधानसभा प्रत्याशी संजय नाग ने उत्कल समाज के समस्त लोगो अपना समर्थन दिया

Shiv Sena supported North Assembly candidate Sanjay Nag extended his support to all the people of Utkal Samaj.

 

The Narad news 24,,,,रायपुर  उत्तर विधानसभा क्षेत्र शिवसेना के प्रदेश सचिव एवं गाड़ा समाज के समाज सेवक निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने अपने विधानसभा क्षेत्र डब्ल्यू आर एस कॉलोनी में जनता के बीच जाकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया तथा बिजली पानी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में जाना तथा दोनों पार्टियों के तीखा हमला करते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने क्षेत्र की जनता को ठगने का काम किया है तथा शिवसेना के निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने कहा कि एक बार गरीब के बेटे को आशीर्वाद प्रदान करें जिससे कि मैं सभी जनता का सेवा कर सकूं सभी वर्गों के हित में आवाज बुलंद करूं।

स्वास्थ्य बिजली पानी सफाई एवं शासन की विभिन्न योजनाओं का अभाव के कारण जनता परेशान है छत्तीसगढ़ प्रदेश एवं राजधानी शराब गांजा सट्टा का अड्डा बन गया है। तथा इसी के कारण समाज में अनेक अपराधी घटनाएं बढ़ रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। प्रदेश अपराध का गढ़ हो गया है। शिवसेना समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार संजय नाग ने कहां की दोनों पार्टियों को नकार कर एक बार सेवा का अवसर गरीब के बेटे को प्रदान करें। धन बल पर चुनाव लड़ने वाले को जनता नकारे क्योंकि जो ज्यादा धनबल खर्च करते हैं वह ज्यादा भ्रष्टाचार करते हैं।

और भ्रष्टाचारी पार्टियों को नकार कर तीसरा विकल्प के रूप में समाज के सभी के सुख-दुख के साथी संजय नाग को आशीर्वाद उत्तर विधानसभा की जनता देवे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button