क्राइमदेश

700 CCTV खंगाले, तब रेपिस्ट तक पहुंची पुलिस:बच्ची को उज्जैन रेलवे स्टेशन से ऑटो में बैठाकर ले गया

THE NARAD NEWS24…………….. उज्जैन में 15 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए। पुलिस ने बताया कि आरोपी भरत सोनी ने रेलवे स्टेशन के सामने से बच्ची को ऑटो में बैठाया था। वह उसे जीवन खेड़ी ले गया। जहां बच्ची के साथ दरिंदगी की। पुलिस ने इस मामले में करीब सौ से ज्यादा लोगों से पूछताछ की। 700 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, तब कहीं जाकर आरोपी तक पहुंची।

पुलिस जब आरोपी को मौके पर लेकर पहुंची तो उसने भागने की कोशिश की। इस दौरान वह गिरकर जख्मी हो गया। एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि लड़की सतना से 24 सितंबर को चलकर 25 सितंबर की रात उज्जैन पहुंची थी। यहीं से आरोपी भरत सोनी उसे ले गया था। पुलिस ने साक्ष्य छुपाने के आरोप में राकेश मालवीय नाम के एक ऑटो चालक को भी गिरफ्तार किया है।

उज्जैन के महाकाल थाने के टीआई अजय वर्मा ने पीड़ित बच्ची को गोद लेने की बात कही है। इस केस में टीआई अजय वर्मा ही इंवेस्टिगेशन कर रहे हैं।

मुख्य आरोपी भरत सोनी। उम्र 24 साल। उज्जैन के नानाखेड़ा क्षेत्र का रहने वाला है। इस पर पहले भी अलग-अलग धाराओं में 2 केस दर्ज है।
मुख्य आरोपी भरत सोनी। उम्र 24 साल। उज्जैन के नानाखेड़ा क्षेत्र का रहने वाला है। इस पर पहले भी अलग-अलग धाराओं में 2 केस दर्ज है।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस…

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सौ से भी ज्यादा निगरानीशुदा बदमाशों से पूछताछ की। रिक्शा चालकों, बस ऑपरेटरर्स के साथ ही रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर कई लोगों से पूछताछ की। लड़की के उज्जैन पहुंचने के बाद वो करीब 6 लोगों के संपर्क में आई। जिसमें चार ऑटो वाले और दो अन्य लोग थे। जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे।

पुलिस ने करीब 700 से अधिक कैमरे के फुटेज खंगाले। जिसमें कई जगहों पर पीड़ित बच्ची दिखाई दी। रेलवे स्टेशन के बाहर पूछताछ में पता चला कि लड़की को भरत सोनी ने लेकर गया था, लेकिन उसने जुर्म कबूलने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भरत सोनी के लोकेशन ट्रेस करवाई तो सुबह 5 से 5.15 बजे के बीच उसकी लोकेशन जीवन खेड़ी के आसपास मिली।

28 सितंबर को मुखबीर की सूचना पर.. कि बालिका को आरोपी भरत सोनी अर्जुन लिखे ऑटो में अपने साथ ले गया था, एसआईटी सदस्यों ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी भरत सोनी का ऑटो। इसी में वह बच्ची को रेलवे स्टेशन के सामने से बैठाकर जीवनखेड़ी ले गया था। जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया।
आरोपी भरत सोनी का ऑटो। इसी में वह बच्ची को रेलवे स्टेशन के सामने से बैठाकर जीवनखेड़ी ले गया था। जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया।

सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप

पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी ने स्टेशन के बाहर से लड़की को अपने ऑटो में बैठाया था। इसके बाद वो उसे लेकर जीवन खेड़ी पंहुचा। यहां सुनसान इलाके में उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की। फिर लड़की को वहीं छोड़कर भाग गया। इस दौरान राकेश नाम का शख्स अपना ऑटो लेकर पहुंच गया। लड़की के लिफ्ट मांगने पर उसने उसे ऑटो में बैठा लिया। इसी दौरान बच्ची के खून के धब्बे राकेश के ऑटो में लग गए।

राकेश ने कुछ दूर ले जाकर लड़की को हाटकेश्वर कॉलोनी के बाहर छोड़ दिया। यहीं से लड़की तिरुपति ड्रीम्स होते हुए दांडी आश्रम तक पहुंच गयी और इसके बाद ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली।

पुलिस हिरासत से भाग रहा आरोपी गिरकर घायल हो गया।

पुलिस ने पहले बच्ची की उम्र 12 साल बताई थी। हालांकि FIR कॉपी में उम्र 15 साल दर्ज है। SP सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़ित सतना जिले के एक गांव की रहने वाली है। 24 सितंबर को घर से गायब हुई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सतना जिले के जैतवारा थाने में दर्ज है।

CCTV फुटेज देवास गेट, बस स्टैंड का है। इसमें लड़की एक ऑटो में बैठकर जाते हुए दिखाई दे रही है।
CCTV फुटेज देवास गेट, बस स्टैंड का है। इसमें लड़की एक ऑटो में बैठकर जाते हुए दिखाई दे रही है।

मां बचपन में छोड़कर चली गई, पिता अर्धविक्षिप्त

जैतवारा पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां बचपन में ही उसे छोड़कर चली गई थी। पिता अर्धविक्षिप्त है। बच्ची अपने दादा और बड़े भाई के साथ एक गांव में रहती है। गांव के ही स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके लापता होने पर दादा ने 24 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सतना पुलिस की टीम भी उज्जैन के लिए रवाना हुई है।

तड़के 3.15 से सुबह 5 बजे तक घुमाते रहे ऑटो ड्राइवर

बच्ची अपने घर से निकलकर ट्रेन से उज्जैन पहुंची थी। वह सोमवार तड़के 3 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन पर उतरी। यहां उसने एक ऑटो ड्राइवर से कुछ बात की। सुबह 5 बजे तक बच्ची अलग-अलग ऑटो ड्राइवर के साथ CCTV फुटेज में नजर आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button