क्राइमपुलिस प्रशासनमध्य प्रदेश

इंदौर स्टेशन पर ट्रेन में नवजात मिलने का मामला

THE NARAD NEWS24……………….इंदौर स्टेशन पर महू से रतलाम जाने वाली डेमू ट्रेन में आठ दिन पहले मिली एक दिन की बच्ची के मामले में पुलिस लगातार फुटेज तलाश रही है। पुलिस को इंदौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के महिला कोच से उतरती दो महिलाओं के फुटेज मिले हैं। दोनों महिलाएं बुर्के में थी। जो स्टेशन से तेजी से बाहर निकल गई। पुलिस अब स्टेशन के बाहर के फुटेज के जरिए दोनों की जानकारी निकाल रही है। इधर बच्ची को बाल संजीवनी संस्था भेजा गया है।

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक 21 सितंबर की रात ट्रेन में मिली एक दिन की बच्ची को बाल संजीवनी संस्था में रखा गया है। जीआरपी लगातार इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक बच्चे को महू से ही झोले में रखकर लाया गया था। ट्रेन महू से चलने के बाद राउ और राजेन्द्र नगर स्टेशन पर भी रूकती है। जब ट्रेन इंदौर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो एक महिला ने झोले से बच्चे की आवाज आने के बाद अन्य यात्रियों से बात की। इसी दौरान उसी कंपार्टमेंट से बुर्के वाली दो महिलाएं बाहर की तरफ निकली। जो तेजी से स्टेशन से बाहर चली गई। अंधेरा होने के चलते पुलिस को क्लियर फुटेज नही मिल पा रहे हैं।

गुमशुदगी को लेकर नहीं हुई शिकायत
टीआई के मुताबिक उन्होंने आसपास के इलाके और महू व ग्रामीण के थाने व अस्पताल में पूछताछ की है, लेकिन किसी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज नहीं हुई है। जीआरपी पुलिस ने यहां संपर्क किया तो जानकारी सामने नहीं आई। इधर जिले के बाहर भी बच्चे को लेकर जानकारी भेजी गई है। पुलिस के मुताबिक हो सकता है बच्चे को अलग-अलग गाड़ी से ट्रेन तक लेकर आया गया हो। इसमें पुलिस आशा कार्यकर्ताओं के रिकार्ड और उनकी मदद भी ले रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button