BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

जनता ने भाजपा को मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने का अवसर नहीं दिया, फिर कांग्रेस की सरकार बन रही है धनंजय सिंह ठाकुर

जनता ने भाजपा को मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने का अवसर नहीं दिया

 

 

The narad news 24,,,,रायपुर/ धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में फिर कांग्रेस की सरकार बन रही है।जनता ने भाजपा को मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने का अवसर नहीं दिया है।भाजपा को नेता प्रतिपक्ष कौन होगा? इस दिशा में मजबूती से प्रयास करना चाहिए।भाजपा को यह बताना चाहिए क्या मोदी की गारंटी पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा का अगला नेता प्रतिपक्ष गारंटी देने वाला होगा? या फिर राज्य निर्माण के वक्त नेता प्रतिपक्ष चुनने आए प्रभारी के साथ एकात्म परिसर में हुई घटना की फिर पुनर्विवृत्ति होने वाली है।

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चेहरा सरकार के काम और कांग्रेस की घोषणा पत्र पर भरोसा किया है। भाजपा जिस प्रकार से नकारात्मकता ,अफवाह फैलाकर चुनाव लड़ी है। जनता ने उसे खारिज कर दिया है।दूसरे राज्यों से भाजपा के कई दिग्गज नेता  आकर छत्तीसगढ़ में चुनाव की कमान संभाले थे।सभी को मुंह की खानी पड़ी है। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं को चुनाव प्रचार के दौरान धूल चटा दिया है। भाजपा के घोषणा पत्र मोदी की गारंटी और भाजपा के षड्यंत्र के खिलाफ जनता कांग्रेस के साथ खड़ी रही है।

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार विपक्ष का पूरा सम्मान करती है और उम्मीद करती है कि विपक्ष अपने जिम्मेदारियां का ठीक से निर्वहन करें। भाजपा नेताओं को अभी से नेता प्रतिपक्ष चुनने की प्रक्रिया में जुट जाना चाहिए। ओम माथुर को डॉ रमन सिंह गुट, प्रेम प्रकाश पांडेय गुट, बृजमोहन अग्रवाल गुट,अरुण साव गुट, सरोज पांडेय गुट, को आपस में बैठाकर समझोता कराना चाहिए की नेता प्रतिपक्ष चयन के दौरान सन 2000 की घटना दोहराई नहीं जाए।

 

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button