BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनरायपुर पुलिस

पुलिस की वर्दी में एक महिला को गिरफ्तार किया टिकरापारा पुलिस ने टिकरापारा थानाक्षेत्र की हेड कांस्टेबल बताती थी

Tikrapara police arrested a woman in police uniform. She was said to be the head constable of Tikrapara police station area.

पुलिस की वर्दी में एक महिला को गिरफ्तार किया टिकरापारा पुलिस ने टिकरापारा थानाक्षेत्र की हेड कांस्टेबल बताती थी

The narad news 24,,,,,रायपुर। रायपुर पुलिस ने पुलिस की वर्दी में एक महिला को गिरफ्तार किया है। ये महिला अपने आप को टिकरापारा थानाक्षेत्र की हेड कांस्टेबल बताती थी। हालांकि इस महिला का वर्दी पहनने का उद्देश्य क्या था और इस वर्दी के एवज में उसने क्या-क्या खेल किए इसकी पूछताछ अभी पुलिस कर रही है। जिसके बाद उम्मीद है कि कई चौंकाने वाले खुलासा हो सकते है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिला को कपटपूर्ण आशय से लोक सेवक के उपयोग की पोशाक पहनने तथा टोकन धारण किए हालत में पाए जाने धारा 171 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का नाम मल्लिका गिरी है। ये आरोपिया मठपुरैना में ही रहती है।

टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे

ने बताया की महिला से इन सभी बातों पर पूछताछ की जा रही है कि महिला के वर्दी पहनने का उद्देश्य क्या है? महिला ने ये वर्दी कहां से सिलवाई? छत्तीसगढ़ पुलिस का मोनो उसे कहां से मिला? वर्दी पहन कर उसने क्या-क्या कारनामे किए? कब से ये महिला वर्दी पहनकर रायपुर में घूम रही है? रायपुर के अलावा वर्दी में ये महिला कहां-कहां गई, और इस गैंग में महिला अकेली है या कोई और भी सदस्य मौजूद है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button