BREKING NEWSआबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनबस्तरवन विभाग

नक्सली जवान को गांव से उठा ले गए , मचा हड़कंप, पुलिस को  सुराग नहीं मिला 

Naxalite took away the soldier from the village, created panic, police could not find any clue

नक्सली जवान को गांव से उठा ले गए , मचा हड़कंप, पुलिस को  सुराग नहीं मिला

 

The Narad news 24,,,,,,,,, बस्तर बटालियन अब नक्सलियों के निशाने पर है. बीजापुर बस्तरिया बटालियन के एक जवान का नक्सल संगठन द्वारा अपहरण किए जाने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एरमनार गांव का निवासी आरक्षक शंकर कुडियम 6 दिनों से लापता है. .

भैरमगढ़ थानाक्षेत्र के उसपरी गांव से जवान को नक्सली अपहरण कर ले गए हैं. परिजनों में खौफ के कारण अब तक पुलिस में आधिकारिक तौर पर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. परिजनों ने सर्व आदिवासी समाज से जवान के सकुशल रिहाई के लिए नक्सल संगठन से अपील की गई है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो अब तक शिकायत नहीं मिली है लेकिन इस मामले को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.

 

सरकारी अधिकारियों और जवानों के अपहरण के बाद या तो कोई डिमांड की जाती है, या उन्हें बेरहमी से मार दिया जाता है. हालांकि इससे पहले भी कुछ ग्रामीणों और जवानों को नक्सली अपहरण करके ले गए थे, बाद में उन्हें ग्रामीणों और पत्रकारों की मदद से सुरक्षित छुड़ाया गया है. यही वजह है कि बस्तर बटालियन को लेकर अब जवान के परिजनों ने समाज प्रमुखों से मुलाकात कर गुहार लगाई है. उम्मीद जताई जा रही है कि 6 दिन से लापता जवान सुरक्षित जल्द वापस आ जाएगा.परिजनों ने

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button