CONGRESH CGRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

 दिल्ली में होगा प्रत्याशियों का फैसला,कांग्रेस उम्‍मीदवारों की सूची पर बोलीं सैलजा 

Candidates will be decided in Delhi, Selja said on the list of Congress candidates

दिल्ली में होगा प्रत्याशियों का फैसला,कांग्रेस उम्‍मीदवारों की सूची पर बोलीं सैलजा

The narad news 24,,,,,,,रायपुर  कुमारी सैलजा ने  पत्रकारों से चर्चा में कहा कि विधानसभा चुनाव में हम प्रत्याशियों की बेहतरीन सूची जारी करेंगे। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक 9 अक्टूबर को दिल्ली में रखी गई है। इसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होगी। इसी बैठक में प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की ओर से भेजे गए नामों पर चर्चा होगी, जिसके बाद छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि 13 अक्टूबर को सीईसी की बैठक होगी।

कुछ वक्त जरूर लग रहा है। हम एक संगठित और बेहतरीन सूची जारी करेंगे।कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रत्याशियों के नामों पर आम सहमति बन रही है। भाजपा पर सवाल दागते हुए उन्होंने कहा कि इनके पास न आपसी संतुष्टि और न ही अच्छे प्रत्याशी हैं। राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी दिल्ली में हो सकती है। स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन हैं। पिछले हफ्ते राजीव भवन में अजय माकन की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई थी।

प्रियंका गांधी कांकेर आईं। इससे पहले भी जहां-जहां हमारे बड़े नेता पहुंचे हैं, वहां जबरदस्त भीड़ उमड़ी है। राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी की सभाओं में जनता की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सैलजा ने कहा कि भाजपा की सभा में भीड़ नहीं उमड़ रही है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button