RIAPURछत्तीसगढ़हादसा

करैत सांप ने युवक को काटा:अस्पताल पहुंचने पर भी समय पर नहीं मिला इलाज, तड़प-तड़पकर गई जान

THE NARAD NEWS24………………………गरियाबंद जिले के छुरा में एक युवक को करैत सांप ने काट लिया, जिसके बाद समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण उसने दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में शव रखकर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मूढ़ीपानी निवासी कमार जनजाति का युवक जप सिंह (19) अपने घर में सो रहा था। इसी दौरान बुधवार तड़के करीब 4 बजे उसकी हाथ की ऊंगली पर करैत सांप ने काट लिया। जिससे उसकी नींद अचानक से खुल गई। उसने अपनी मां बिसाहिन बाई कमार और भाई अमर सिंह कमार को सांप काटने की बात बताई।

भाई ने कमरे में मौजूद करैत को पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया। इसके बाद जप सिंह को 108 संजीवनी एक्सप्रेस से सुबह 7 बजे अस्पताल लेकर गए। यहां पहुंचने के घंटे भर बाद भी युवक का इलाज नहीं शुरू किया गया। जिससे युवक की तड़प-तड़पकर जान चली गई। लगभग डेढ़ घंटे के बाद डॉक्टर एसपी प्रजापति अस्पताल पहुंचे और जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

इधर मौत के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिजनों ने घंटों तक शव का नहीं कराने दिया पोस्टमॉर्टम

इधर मौत के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने शव को अस्पताल में ही रख दिया। अस्पताल के दरवाजे के सामने पीड़ित मां धरने पर बैठ गई और लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी। बुधवार दोपहर 3 बजे तक परिजन अस्पताल में ही डटे रहे।

अस्पताल के दरवाजे के सामने पीड़ित मां धरने पर बैठ गई और लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button