RIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़नगर निगम नगर पालिकापुलिस प्रशासनलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षास्वास्थ विभाग

बुलडोजर अवैध चिकन चौपाटी हटाने निगम का अमला तैनात, सालेम स्कूल के छात्रों ने किया  विरोध बीजेपी की सरकार आते ही छत्तीसगढ़ में चलना शुरू हुआ बुलडोजर,

बीजेपी की सरकार आते ही छत्तीसगढ़ में चलना शुरू हुआ बुलडोजर,

 

The Narad news 24,,,,,,,,रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आते ही बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. राजधानी के मोतीबाग स्थित सालेम स्कूल के सामने अवैध चिकन चौपाटी पर निगम और पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. बुलडोजर लेकर पहुंची निगम की टीम ने सभी अवैध चौपाटी को हटाया दिया है.

इस दौरान चौपाटी पुलिस और निगम कर्मी के साथ संचालकों का वाद विवाद भी हुआ. बता दें कि सोमवार को सालेम स्कूल की छात्राओं ने चौपाटी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद आज कार्रवाई की गई है.

 

सालेम स्कूल की छात्राओं ने सोमवार शाम को बैनर-पोस्टर लेकर चौपाटी हटाने के लिए प्रदर्शन किया था. उनकी प्रमुख मांग थी कि स्कूल की दीवार से लगी चौपाटी को हटाया जाए. इससे पढ़ाई प्रभावित हो रही है. उल्लेखनीय है कि स्कूल के मेन गेट से सुभाष स्टेडियम टर्निंग तक अवैध रूप से फास्ट फूड की 40 से 50 दुकानें लगी हैं. इसमें दिन से लेकर देर रात तक खाने-पीने वालों की भीड़ लगी रहती है.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button