BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस भाजपा आमने सामने:काम दिलाने और लेन-देन का वीडियो; विधायक बोले- साजिश कर रहा विपक्ष

THE NARAD NEWS24………………भाजपा ने फिर से कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इस बार पाली तानाखार के विधायक मोहित केरकेट्‌टा का वीडियो सामने आया है। इसमें विधायक केरकेट्टा से एक शख्स काम नहीं मिलने की शिकायत और एडवांस में दिए हुए पैसों को वापस मांग रहा है। साथ ही वे पैसे गिनते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को भाजपा मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने सोशल मीडिया में अपलोड किया है। चंद्राकर ने लिखा कि भाजपा इन दोनों मामलों की जांच कराने की मुख्यमंत्री से मांग की है।

दरअसल, पहले लीक हुए एक वीडियो में चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव नोटों के बंडल के साथ दिख रहे हैं। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस विधायक के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिये सीबीआई को सौंपने का साहस दिखायेगी? वहीं आईटी को भी भाजपा शिकायत करने वाली है।

हालांकि, इस मामले में रामकुमार यादव ने सफाई देते हुए कहा था कि मैं तो पैसों की तरफ देख भी नहीं रहा था। बीजेपी पहले भी मेरे खिलाफ साजिश कर चुकी है।

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति विधायक मोहितराम से इसमें विधायक मोहिरात केरकेट्टा डीएमएफ मद से अपने विधानसभा क्षेत्र से काम मांगने की बात कहते नजर आ रहे हैं। वह व्यक्ति काम दिलाने के एवज में बार- बार किसी रेस्ट हाउस में पैसा देने की बात कह रहा है, जबकि विधायक पैसा लेने से इंकार कर रहे हैं।

बदनाम करने के लिए विपक्ष कर रहा साजिश : केरकेट्‌टा

विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने बताया कि साजिश के तहत ये वीडियो बनाया गया है। विपक्ष के लोग बदनाम करने के लिए साजिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पहले वीडियो में वे गेस्ट हाउस में बैठे थे और उस दौरान काम दिलाने की चर्चा चल रही थी। जैसे आमतौर पर कई लोग विधायक के पास आकर काम दिलाने की मांग करते हैं। जबकि दूसरे वीडियो में शख्स से जबरन ये कहलवाया गया कि उसने कोई पैसा दिया है, जबकि मैंने वीडियो में ही खंडन कर दिया कि मुझे उसने कोई पैसा नहीं दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button