RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़

बिजली ऑफिस के कर्मचारी के घर चोरी:मेन गेट का ताला तोड़ अंदर घुसे थे चोर, सोने-चांदी के गहने समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

THE NARAD NEWS24…………………….रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में सुने मकान से लाखों रुपए के जेवरात की चोरी का मामला सामने आया है। ये चोरी बिजली ऑफिस के एक कर्मचारी के घर पर हुई। फिलहाल टिकरापारा पुलिस ने इस मामलें में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से चोरी के गहने भी बरामद कर लिए गए हैं।

आलमारी का लॉकर तोड़ साढ़े 3 लाख के गहने पार
रावतपुरा कॉलोनी की रहने वाली मेघा चौबे ने पुलिस को बताया कि 16 सितंबर की शाम वो अपने परिवार के साथ भिलाई गई थी। आज सोमवार सुबह 11 बजे जब वो वापस घर लौटी। तो उन्होंने देखा कि घर के मेन डोर का लॉक टूटा हुआ था। इसके अलावा कमरे में रखी आलमारी के ताले भी टूटे थे। उसके अंदर रखे सोने चांदी के गहने गायब थे। जिसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामलें का पता चलते ही टिकरापारा पुलिस ने उस रात आसपास मौजूद कई संदिग्धों से पूछताछ शुरू किया। तभी तेलीबांधा निवासी अभय मिर्चे का पता चला। उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने एक अन्य साथी के साथ चोरी की वारदात कुबूल किया। जिसके बाद पुलिस ने उसके दोस्त राहुल साहू को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन दोनों के पास से चोरी किए हुए साढ़े 3 लाख रुपए के गहने बरामद कर लिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button