BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीतिविधानसभा चुनाव 2023वोट

बृजमोहन अग्रवाल ने सपरिवार मतदान किया

बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार जताया*

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा सरकार के लिए मतदान किया: बृजमोहन

 

The Narad News24,,,,_17 नवंबर शुक्रवार_ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दुर्गा महाविद्यालय, रामसागर पारा में मतदान किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने घर में पूजा कर भगवान का आशीर्वाद लिया उसके बाद पिता श्री रामजी लाल अग्रवाल, माता श्रीमती पिस्ता देवी, पत्नी श्रीमती सरिता अग्रवाल समेत परिवार के लगभग 50 सदस्यों के साथ दुर्गा महाविद्यालय पहुंच कर मतदान किया।

मतदान के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा के पंडालों पर लगी भीड़ बता रही है कि, छत्तीसगढ़ की जनता ने बदलाव का फैसला कर लिया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने ये भी कहा कि, मतदान में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी यह संकेत है कि, छत्तीसगढ़ में भाजपा बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री का महिलाओं को आरक्षण का तोहफा, महतारी वंदन योजना, लाडली लक्ष्मी, 500 रुपए में गैस सिलेंडर आदि योजनाएं महिलाओं को पसंद आ रही है उसका ही नतीजा है कि महिलाओं ने मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ की जनता घोटालेबाजों और अपराधियों से परेशान हो चुकी है और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने पर वो अपराधियों की कमर तोड़ेंगे और उनके खिलाफ बुलडोजर चलाया जाएगा।

*बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार जताया*

 

*3 दिसंबर को एक बार फिर से दिवाली मनाई जाएगी*

 

_17नवंबर रायपुर_

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत के लिए आभार जताया और धन्यवाद दिया। बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, कुछ लोग अपने पैसे, गुंडागर्दी और गुर्गों के दम पर भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत पर पानी फेरना चाहते थे। लेकिन पार्टी के समर्पित सिपाहियों ने उन्हें सबक सिखाते हुए मैदान से खदेड़ दिया। बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में 3 दिसम्बर को एक बार फिर से दिवाली मनाने की बात कही।

बृजमोहन अग्रवाल ने मतदान में हिस्सा लेने के लिए मतदाताओं का भी आभार जतायाहै।

*दमनकारी कांग्रेस सरकार की रवानगी जनता ने कर दी तय -बृजमोहन*

*बृजमोहन ने कहा – 3 दिसंबर के बाद से छत्तीसगढ़ में भाजपा के सुशासन की वापसी होगी और छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को जेल भेजा जाएगा, उनके अवैध कामों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।*

 

रायपुर/17/11/2023/वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज मतदान पश्चात पत्रकारों को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रदेश की जनता ने एक दमनकारी कांग्रेस सरकार की रवानगी छत्तीसगढ़ से तय कर दी है। उन्होंने कहा कि अपने भ्रष्टाचार के पैसों के दम पर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा सीटों को प्रभावित करने का भरपूर प्रयास किया। गुंडागर्दी की। परंतु छत्तीसगढ़ की भोली भाली परंतु ईमानदार जनता उनके जाल व भय में न फंसते हुए भाजपा को अपना आशीर्वाद दे दिया है। *हम निश्चित तौर पर कह सकते हैं कि आने वाली 3 दिसंबर के बाद से छत्तीसगढ़ में भाजपा के सुशासन की वापसी होगी और छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को जेल भेजा जाएगा, उनके अवैध कामों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।*

उन्होंने यह बातें मतदान पश्चात बूथों का निरीक्षण करके अपने चुनावी केंद्रीय चुनाव कार्यालय तत्पर में पहुंचने के बाद कही।

 

*रायपुर की जनता से मेरा संबंध अटूट है कोई राजनीतिक ताकत इसे नहीं तोड़ सकती*

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने बाहुबल और गुंडों की फौज के बदौलत व्यक्तिगत संबंधों से बनी उनकी खड़ी फसल चुराने की कोशिश करती रही परंतु भाजपा के जांबाज निष्ठावान सिपाहियों के आगे उनकी एक न चली। साथ ही उन्होंने कहा कि रायपुर की जनता से मेरा संबंध अटूट है। दुनिया की कोई भी राजनीतिक ताकत इसे नहीं तोड़ सकती।

साथ ही उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि आप कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम और समर्पण मेरी ताकत है। इस चुनाव में दिन रात मेहनत करके प्रचंड जीत की राह आसान बनाई है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button