BJPBJP CGBREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALकानून व्यवस्थाक्राइमछत्तीसगढ़बीजापुरराजनीतिरोजगारलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षास्वास्थ विभाग

BREKING NEWS नक्सलियों ने की बीजपी नेता तिरूपति कटला की हत्या

BREAKING NEWS Naxalites killed BJP leader Tirupati Katla

THE NARAD NEWS 24 ,,,,बीजापुर,/ , छत्तीसगढ़ के बीजापुर 15 किमी दूर स्थित तोएनार गांव में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता तिरूपति कटला की हत्या कर दी।  यह घटना कल देर रात उस समय हुई जब वे एक एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल हाने के लिए यहां आए थे।

तिरूपति कटला, जो सहकारी सेल समिति के जिला सदस्य और समन्वयक के रूप में कार्यरत थे, स्थानीय समुदाय में सक्रिय रूप से शामिल थे। वे मूलतः तोएनार के रहने वाले थे। क्षेत्र में व्याप्त नक्सली आतंक के कारण पिछले एक साल से बीजापुर में रह रह रहे थे।

नक्सली विवाह समारोह में घुस आए 

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव के अनुसार, 4-5 की संख्या में हमलावरों ने कार्यक्रम समाप्त होते ही विवाह स्थल पर धावा बोल दिया। और  तिरूपति कटला पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था । मगर  कटला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर इस दुखद घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार इस हत्या का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं है।

तिरूपति कटला के असामयिक निधन से राजनीतिक और स्थानीय समुदायों में शोक की लहर दौड़ गई है। जैसे-जैसे संवेदनाएं आ रही हैं, क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति और नक्सली गतिविधियों के लगातार खतरे के कारण नेताओं और निवासियों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में सवाल उठने लगे हैं।

छत्तीसगढ़ पुलिस जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाने और समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह घटना नक्सली हिंसा के खिलाफ चल रहे संघर्ष और क्षेत्र में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए निरंतर प्रयासों की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button