CONGRESHCONGRESH CGRIAPURछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस के एक और MLA :पाली-तानाखार विधायक पर दिलाने के एवज में रिश्वत लेने का आरोप, मोहित राम केरकेट्टा बोले – साजिश के तहत फंसाया गया

THE NARAD NEWS24………………………नोटों के बंडल के साथ चंद्रपुर विधायक का वीडियो वायरल होने बाद कांग्रेस के एक और विधायक का स्टिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहित केरकेट्टा किसी शख्स से लेनदेन की बात करते दिखाई दे रहे हैं। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ये वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट में पोस्ट किया है। अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर लिखा है कि अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता विधायक की कोई खबर सामने आये तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी है। चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव का वीडियो नोटों के बंडल के साथ वायरल होने के बाद ये दूसरा वीडियो हैं, जिसे लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वीडियो ट्वीट किया है।
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वीडियो ट्वीट किया है।

क्या है वायरल वीडियो में
कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के वीडियो की तरह इसमें किसी कोई नोटों का बंडल तो दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन लेन-देन जैसी बातें जरुर हो रही है।
वायरल वीडियों में एक शख्स विधायक मोहितराम से काम नही मिलने के कारण एडवांस में दिये हुए पैसों को वापस मांगता सुना जा सकता है। वहीं इस पूरी बातचीत में विधायक मोहिरात केरकेट्टा डीएमएफ मद से अपने विधासभा क्षेत्र से काम मांगने की बात कहते नजर आ रहे है। शख्स काम दिलाने के एवज में बार-बार किसी रेस्ट हाउस में पैसा देने की बात कह रहा है, जिस पर विधायक इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं कि उन्होंने कोई पैसा नहीं लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button