RIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़देशराजनीति

छत्तीसगढ़ में हर घंटे दुष्कर्म:अमित जोगी

THE NARAD NEWS24……………………………छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर भूपेश सरकार पर निशाना साधा। जोगी ने कहा कि, प्रदेश में हर घंटे बलात्कार की घटना हो रही है। दुर्ग में जब प्रियंका गांधी महिला सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं, तब रायपुर में एक बहन की अस्मिता लूटी जा रही थी।

रायपुर दक्षिण विधानसभा में रविवार को JCCJ के परिवर्तन संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित जोगी शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस की सरकार बनती है तो कानून में संशोधन करते हुए दुष्कर्म के अपराधी को बीच चौराहे में फांसी की सजा देंगे। सम्मेलन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

जोगी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का स्वागत करते कार्यकर्ता
जोगी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का स्वागत करते कार्यकर्ता

भाजपा और कांग्रेस पर बोला हमला

अमित जोगी ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में दोनों पार्टी की सरकार ने सिर्फ लूटने का काम किया है। अब इनकी विदाई का समय आ गया है। प्रदेश से गरीबी हटाने जोगी कांग्रेस ने जनता के नाम शपथ पत्र दिया है। हमने जो वादा किया है अगर उन वादों को हम पूरा नहीं करते तो जनता हमारे खिलाफ कोर्ट में जाकर कानूनी कार्रवाई कर सकती है और हमें जेल में डाल सकती है।

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा कि पिछले 35 साल में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में एक ही विधायक है। जब मैं छोटा बच्चा था तब भी इस क्षेत्र में वही विधायक थे। आज मेरी बेटी पैदा गई है लेकिन क्षेत्र में वही विधायक है। दक्षिण विधानसभा की स्थिति आज किसी से नहीं छुपी है शहर की जनता इस बार परिवर्तन चाहती है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के परिवर्तन संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के परिवर्तन संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़

आप के 2 नेताओ ने किया जोगी कांग्रेस में प्रवेश

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ झा और अविरल सिंह ने जोगी कांग्रेस का दामन थाम लिया है।अमित जोगी ने दोनों को पार्टी का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश करवाया। सौरभ झा अन्ना आंदोलन से शुरुआत के समय से जुड़े थे। आम आदमी पार्टी के निर्माण और संगठन विस्तार में राष्ट्रीय भूमिका निभाई है। वही अविरल सिंह आप में राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया पैनलिस्ट रह चुके हैं।

आप के नेता सौरभ झा और अविरल सिंह का पार्टी में स्वागत करते JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी
आप के नेता सौरभ झा और अविरल सिंह का पार्टी में स्वागत करते JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी

26 को रायपुर​ ​​​​​​पश्चिम विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन

26 सितंबर को जोगी कांग्रेस रायपुर पश्चिम विधानसभा में परिवर्तन संकल्प सम्मेलन का आयोजन करेगी ।यह कार्यक्रम विरदी कालोनी चौक कोटा में आयोजित किया गया है। जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button