BREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाक्राइमपुलिस प्रशासनबधाई शुभकामनाएंरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

थाना टिकरापारा रायपुर के क्षेत्रांतर्गत श्रीराम मैदान संतोषी नगर में नशे के खिलाफ निजात के तहत सभा का आयोजन किया गया

सभा के दौरान उपस्थित गणमान्य नागरिको को होने वाले सायबर ठगी के सबंध में भी अवगत कराते हुए ठगी से बचने का उपाय बताया गया।

*

 

रायपुर पुलिस

 

 

The Narad news 24,,,, रायपुर में थाना टिकरापारा रायपुर के क्षेत्रांतर्गत श्रीराम मैदान संतोषी नगर में नशे के खिलाफ निजात के तहत सभा का आयोजन किया गया।

सभा में उपस्थित गणमान्य नागरिको को नशा के सेवन से होने वाले दुश्परिणामों एवं रोकथाम के बारे अवगत कराते हुए नशा का सेवन स्वंय न करने व आसपास एवं परिवार के सदस्य यदि जो करते हो उन्हे भी नशा सेवन करने से मना करने हेतु अपील की गई।

सभा के दौरान उपस्थित गणमान्य नागरिको को होने वाले सायबर ठगी के सबंध में भी अवगत कराते हुए ठगी से बचने का उपाय बताया गया।

 

विवरण- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा नशे के विरूद्ध निजात अभियान के तहत रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों थाना प्रभारियों को नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों की पतासाजी कर कार्यवाही करने एवं इस पर प्रभारी रूप से अंकुश लगाने आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है।

इसी तारतम्य में थाना प्रभारी टिकरापारा निरीक्षक दुर्गेश रावटे द्वारा थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत श्रीराम मैदान संतोषी नगर में नशे के खिलाफ निजात के तहत सभा का आयोजन किया गया जिसमें गणमान्य नागरिक उपस्थित हुए। उपस्थित नागरिकों को नशा के सेवन जैसे नशीली दवाई, सीरफ, गांजा, शराब, से होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में अवगत कराया गया एवं स्वंय को नशे के सेवन से दूर रखने व आसपास व परिवार के सदस्य जो नशे के सेवन करने के आदि है उन्हे भी नशे का सेवन नहीं करने हेतु मोटिवेशन करने के लिए अपील की गई है।

सभा के दौरान लोगो को सायबर ठगी किस प्रकार से होती है इस संबंध में अवगत कराते हुए सायबर ठगी के शिकार होने से बचने का उपाय बताया गया।

 

सभा में लगभग 100 की जनसंख्या महिला, पुरूष एवं बच्चे उपस्थित हुए जिसे नशा के सेवन न करने व होने वाले सायबर ठगी से बचने हेतु अपील की गई।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button