BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

संभावित हार की बौखलाहट में भाजपा नेता अब विपक्षी दल के नेताओं के लिए अनिष्ट की कामना कर रहे

Due to fear of possible defeat, BJP leaders are now wishing bad for opposition party leaders.

 

 

 

 

The Narad news 24,,,,,,रायपुर/10 अप्रैल 2024। को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने मंत्री केदार कश्यप के बयान की निंदा करते हुए कहा मोदी की सभा फैल होने और बस्तर लोकसभा सीट में भाजपा की करारी हार के स्पष्ट संकेत को देखते हुए भाजपा नेता बौरा गये  हैं।

केदार कश्यप के बयान “4 जून को कांग्रेस का अंतिम संस्कार” से मोदी परिवार का संस्कार व सोच  सामने आया है. क्या मोदी परिवार का यही संस्कार है कि विपक्षी दल के नेताओं के लिए अनिष्ट की कामना करना? भाजपा राजनीतिक तौर पर कांग्रेस और कवासी लखमा का मुकाबला नहीं कर पा रही है। इसलिए इस प्रकार से अनिष्टकारी बयान देकर विपक्षी दल के प्रति अपनी दुर्भावना को प्रदर्शित कर रहे हैं। यह बेहद आपत्तिजनक है। केदार कश्यप की इस बयान की कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. केदार कश्यप के इस बयान के लिए भाजपा को  माफी मांगना चाहिये।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेता मोदी सरकार के 10 साल की उपलब्धि बताने में नाकाम है। मोदी सरकार के कारण देश का हर वर्ग हताश और परेशान है। ऐसे में भाजपा नेताओं के द्वारा फैलाई जा रही रायता झूठ और जुमला को जनता समझ चुकी है। और जनता केंद्र में बदलाव के मूड में है बस्तर में फिर कांग्रेस के सांसद बनने जा रहा हैं और भाजपा नेता आप खो रहे हैं।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button