RIAPURक्राइमछत्तीसगढ़देशहादसा

महिला का अपहरण कर कार में ले गए, रात भर सामूहिक दुष्कर्म, सुबह खेत में मिली

THE NARAD NEWS24……………….राह चलते महिला का अपहरण कर आरोपित कार में ले गए। रातभर विभिन्न स्थानों पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का महिला ने आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।

खेत में घायल मिली महिला

जिले के शाढ़ौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत म्यांपुर गांव के पास खेत में रविवार की सुबह एक महिला घायल अवस्था में पड़ी मिली। करीब तीस वर्षीय पीड़िता ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होना बताया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

शरीर पर थे नाममात्र कपड़े

बताया जा रहा है कि रविवार को सुबह करीब 9 बजे जब लोग खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे, तभी एक महिला बदहवास हालात में मिली। उसके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े थे। पूछताछ में महिला ने खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म होना बताया।

अस्‍पताल में कराया उपचार

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह पड़ोसी जिले शिवपुरी की रहने वाली है और बदरवास से बस में अकेली बैठकर इलाज के लिए बहेरिया आई थी। उसने शनिवार को सुबह 11 बजे पहुंचकर अस्पताल में इलाज कराया। कमजोरी आने के कारण वह अस्पताल में ही बैठी रही। इसके बाद शाम 4 बजे बस स्टैंड वापस जा रही थी। इसी दौरान पुलिया के पास आकर एक जीप रुकी। जिसमें देवेन्द्र लोधी, शैलेन्द्र लोधी, मन्ना लोधी और एक ड्राइवर था।

यह बात बताई महिला ने

महिला का कहना है कि आरोपित देवेन्द्र लोधी, शैलेन्द्र लोधी, मन्ना लोधी ने गाड़ी से उतरकर उसे पीछे से पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया और रस्सी से मेरे हाथ बांध दिए और तौलिया से मेरी आंखें बांध दी। मैंने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपियों ने थप्पड़ों से मारपीट की और आंखों पर से तौलिया खोलकर मुंह बांध दिया।

सुनसान जगह पर रोकी गाड़ी

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद एक सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर गाड़ी में ही मेरे साथ पहले मन्ना लोधी फिर शैलेन्द्र फिर देवेन्द्र और बाद में ड्राइवर ने दुष्कर्म किया। इसके बाद वे दूसरी जगह सुनसान पहाड़ी पर ले गए और फिर से गलत काम किया। महिला के मुताबिक आरोपियों ने रातभर में करीब पांच-छह बार उसके साथ दुष्कर्म किया इससे वह बेहोश हो गई।

महिला का यह भी आरोप

महिला का आरोप है कि उसे किसी हथियार से भी घायल किया गया है। जब उसे होश आया तो वह खेत में पड़ी हुई थी। बाद में लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। डायल 100 मौके पर पहुंची इसके कुछ देर बाद शाढ़ौरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला की शिकायत पर शाढ़ौरा थाना में धारा 324 और 376डी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button