क्राइमदेशहादसा

इंदौर के अस्पताल में 20 डाक्टरों की टीम कर रही दुष्कर्म पीड़िता बच्ची की देखभालइंदौर के अस्पताल में 20 डाक्टरों की टीम कर रही दुष्कर्म पीड़िता बच्ची की देखभाल

THE NARAD NEWS24………………………..ज्जैन में सतना निवासी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद उसे इलाज के लिए इंदौर के एमटीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बच्ची की हालत में रोजाना सुधार देखने को मिल रहा है। उसकी देखभाल के लिए करीब 20 डाक्टरों सहित अन्य स्टाफ की ड्यूटी लगी हुई है। पूरे समय कोई न कोई डाक्टर उसके साथ रहता है। बच्ची यदि थोड़ा भी कुछ बोलती है या उसे दर्द होने लगता है तो डाक्टर तुरंत उसके पास पहुंच जाते हैं। इनके अलावा बच्ची के पास किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है।

जानकारी अनुसार, बच्ची बात भी करने लगी है, लेकिन डाक्टर उसकी बात समझ नहीं पाते हैं, क्योंकि वह बघेली भाषा में बात करती है। वहीं बच्ची भी डाक्टरों की बात नहीं समझ पाती है। अभी भी बच्ची को लिक्विड डाइट ही दिया जा रहा है। डाक्टर अभी इस बात को नहीं बता पा रहे हैं कि बच्ची को ठीक होने में और कितना समय लगेगा। अभी मनोचिकित्सकों के माध्यम से उसकी काउसंलिंग भी की जा रही है।

मां की तरह देखभाल कर रहा महिला स्टाफ

 

अस्पताल में भर्ती बच्ची की देखभाल महिला डाक्टर और अन्य स्टाफ मां की तरह कर रहा है। यह कोशिश भी करते हैं कि बच्ची का ध्यान वहां से हटाया जाए। साथ ही उसे हंसाने के लिए भी कई तरह के प्रयास करते हैं। यहां कई डाक्टरों का तो बच्ची से इतना लगाव हो गया है कि वह समय होने के बाद भी उसकी देखभाल के लिए मौजूद रहते हैं। बता दें कि बच्ची 26 सितंबर से यहां भर्ती है। उसके निजी अंगों पर गंभीर चोट आई है। इसके अलावा उसके शरीर में थोड़ी बहुत चोट के निशान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button