क्राइमछत्तीसगढ़देशमध्य प्रदेशहादसा

पत्नी की रस्सी से फंदा बनाकर कर दी हत्या

THE NARAD NEWS24…………………………..जिले के बमोरी इलाके में पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना सुसाइड जैसी लगे, इसलिए उसने गले मे रस्सी से फंदा बनाकर अपनी पत्नी को लटका दिया। दो दिन तक शव खेत मे ही पड़ा रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पति को पुलिस ने गुना में घूमते हुए पकड़ा। वह इंदौर जाने की फिराक में था। जब पुलिस ने उससे पूछा तो बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और वह इंदौर भागने की फिराक में था।

जानकारी के अनुसार बमोरी इलाके के मोरखेड़ी गांव के रहने वाले गजानंद भिलाला(40) अपनी पत्नी कुसुम बाई और 7 बच्चों के साथ रहता है। उसका अक्सर अपनी पत्नी से विवाद होता रहता था। वह शराब पीने का आदि है। शराब के नशे में ही वह अपनी पत्नी से मारपीट भी करता था। सभी लोग गांव में रहते थे और वह खेत पर बनी टपरिया में अपनी पत्नी के साथ रहता था। अक्सर होने वाले विवादों से पत्नी भी परेशान रहती थी।

बुधवार-गुरुवार की रात को पुलिस को गुना में एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में घूमता हुआ मिला। पुलिस ने उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम गजानंद भिलाला बताया। उससे घूमने का कारण पूछा तो उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वह इंदौर भागनेकी फिराक में था। पहले तो पुलिस को यकीन ही नहीं हुआ। पोलोके उसे पकड़कर कोतवाली ले गयी। उसने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उसने अपनी पत्नी की रस्सी से फंदा बनाकर हत्या कर दी। शव उसके खेत पर ही है। कोतवाली पुलिस ने इसकी सूचना बमोरी पुलिस को दी। आरोपी की निशानदेही पर जब पुलिस ने खेत पर जा कर देखा तो वहां उसकी पत्नी का शव मिला। बमोरी पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button