DURGक्राइमछत्तीसगढ़देशहादसा

बीएसबीके कंपनी के डायरेक्टर के घर लाखों की चोरी

THE NARAD NEWS24………………….छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में उद्योगपति मनीष गुप्ता के घर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। गुप्ता भिलाई के बड़े उद्योग बीएसबीके के संचालक हैं। उनके बेटे और कंपनी के एक्जीक्युटिव डायरेक्टर श्रीरंग गुप्ता ने सुपेला थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

श्रीरंग ने एफआईआर में बताया है कि उनका घर नेहरू नगर पूर्व में बंगला नंबर 53,54 है। 24 सितंबर की देर रात कोई अज्ञात उनके घर में घुसा और घर से सोने चांदी के गहने और कैश चोरी करके चला गया। सुबह 5 बजे जब घर के लोग उठे तो देखा कि घर की आलमारी खुली हुई है और सामान बिखरा पड़ा है। जब उन्होंने पूरा घर देखा तो पाया कि देर रात कोई घर के पीछे की दीवार से कूदकर अंदर घुसा। इसके बाद वो साईड का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा। फिर ड्रेसिंग रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर रखी आलमारी को तोडा और उसमें रखे चांदी की 08 नग थाली, 24 नग चांदी की कटोरी, 8 नग चांदी के चम्मच एवं पिता की पुरानी घड़ी चोरी कर ले गया।

चोरों ने घर की आलामारी तोड़कर आराम से सारा सामान खंगाला
चोरों ने घर की आलामारी तोड़कर आराम से सारा सामान खंगाला

पुलिस नहीं लगा पा रही चोरी का अंदाजा

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक उनके घर से मात्र 60 हजार रुपए का सामान चोरी गया है। साथ ही साथ वो यह भी कह रहे हैं कि उनके पिता मनीष गुप्ता दिल्ली गए हुए हैं। वहां से वापस आने के बाद ही वो ये बता पाएंगे कि उनका कितना सामान चोरी गयी है। पुलिस का कहना है कि पिता के आने पर जो जानकारी दी जाएगी उसके मुताबिक मशरुका को बढ़ाया जाएगा। लेकिन घटना स्थल में जिस तरह से ज्वेलरी बॉक्स व अन्य सामान बिखरा पड़ा है उससे साफ लगता है कि चोरी काफी बड़ी है, जिसे शिकायतकर्ता फिलहाल बता नहीं पा रहे हैं।

आलमारी के अंदर से महंगा सामान चोरी कर ले गए आरोपी
आलमारी के अंदर से महंगा सामान चोरी कर ले गए आरोपी

हाई सिक्युरीटी के बाद भी चोरी कैसे, पुलिस लगा रही पता

सुपेला पुलिस की माने तो बीएसबीके कंपनी के डायरेक्टर का घर पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों से लैश है। वहां हर समय सिक्युरिटी गार्ड की तैनाती रहती है। घर में सेंसर डोर से लेकर अन्य सुरक्षा के उपाए भी है। जिस समय चोरी हुई घर में चौकीदार विजय ठेठवार और रामेश्वर डियूटी पर थे। ऐसे में चोर दो दरवाजा और आलमारी तोड़कर चोरी कर ले गए और किसी को पता नहीं चला ये समझ से परे हैं। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button