छत्तीसगढ़हादसा

रेपिस्ट का नाम लिखकर रेप पीड़िता ने दम तोड़ा:गाजियाबाद की सोसाइटी में हुई दरिंदगी…डेढ़ महीने पहले झारखंड से नौकरी के लिए आई थी

THE NARAD NEWS24………………..गाजियाबाद में रेप की शिकार 19 साल की लड़की की मौत हो गई। सोमवार तड़के वह दिल्ली सफदरजंग में जिंदगी की जंग हार गई। लेकिन, मौत से पहले मजिस्ट्रेट के सामने उसने दुष्कर्मी का नाम लिख दिया था। युवती झारखंड की रहने वाली थी। यहां एक सोसायटी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करती थी। पीड़िता के मौसेरे भाई ने तीन लोगों के खिलाफ दरिंदगी करने की FIR लिखवाई है।

पीड़िता के मौसेरे भाई का आरोप है कि रेप के बाद आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर जबरदस्ती पिला दिया। पीड़िता डेढ़ महीने पहले ही नौकरी के लिए गाजियाबाद आई थी। रविवार को ही इस मामले में मुख्य आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

झारखंड निवासी युवती क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में अपनी मौसी के घर रहती थी। वो एक सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात थी। रविवार दोपहर युवती के मौसेरे भाई ने डायल-112 को कॉल करके उसके साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने की जानकारी दी।
ये रेप पीड़िता है। दिल्ली सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कपड़े फटे थे, मुंह से झाग आ रहा था
पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि मेरी बहन की हालत बहुत गंभीर थी। उसके कपड़े फटे थे। मुंह से झाग आ रहा था। सफदरजंग हॉस्पिटल में वह वेंटिलेटर पर उसको रखा गया था। मेरी बहन को रेप के बाद कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर जबरदस्ती पिलाया गया। इससे उसकी हालत बिगड़ती चली गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button