देशबॉलीवुडमनोरंजनविदेश

The Kerala Story BO Day 16: अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में फिर आया उछाल, 16वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

The Kerala Story BO Day 16: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म तमाम विवादों से घिरी रही बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस पर इसे ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला. इसी के साथ ये फिल्म इस साल की दूसरे सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है. यहां तक कि ‘द केरला स्टोरी’ ने रणबीर कपूर और सलमान खान की फिल्म के लाइफटाइम क्लकेशन को भी ब्रेक कर दिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘द केरला स्टोरी’ ने अपने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?‘द केरला स्टोरी’ ने 16वें दिन कितने करोड़ कमाए?
अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के कलेक्शंस में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही थी लेकिन तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन एक बार फिर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली. इसी के साथ फिल्म के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को 30 प्रतिशत से ज्यादा का इजाफा देखा गया. वहीं अब ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई के 16वें दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन 9 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 187.32 करोड़ रुपये हो गया है. या

200 करोड़ के कल्ब में जल्द शामिल हो सकती है ‘द केरला स्टोरी’
‘द केरला स्टोरी’ ने तीसरे शनिवार अपने कलेक्शन में इजाफा किया है. वहीं तीसरे रविवार को फिल्म का कलेक्शन डबल डिजीट में पहुंचने की पूरी उम्मीद है. वहीं मेकर्स ये भी आस लगाए बैठे है कि जल्द ही लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म 200 करोड़ के मैजिकल आंकड़े को भी पार कर देगी. इसी के साथ ‘द केरला स्टोरी’ शाहरुख खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद इस क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button