BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

सिंहदेव बोले- मैंने केंद्र से भेदभाव महसूस नहीं किया:कहा- प्रधानमंत्री का स्वागत करना मेरा सौभाग्य; सरोज पांडेय बोलीं- डिप्टी सीएम ने आईना दिखाया

THE NARAD NEWS24…………………………………….रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़ी सुविधाओं के प्रोजेक्ट लॉन्च करने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ पहुंचे थे। सरकारी कार्यक्रम और आम सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री तो लौट चुके हैं, मगर इस कार्यक्रम के बाद अब सियासी माहौल गरमा गया है।

दरअसल, इस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की तरफ से उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव मौजूद थे। मंच पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी। यह भी कह दिया कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की राज्य की सरकार के साथ कोई भेदभाव नहीं करती।

उपमुख्यमंत्री प्रधानमंत्री मोदी के साथ बेहद खुश नजर आए

सिंहदेव के बोल

अपने संबोधन में सिंहदेव ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि छत्तीसगढ़ की धरती पर प्रधानमंत्री जी की अगवानी करने का अवसर मिला। छत्तीसगढ़ में सर आपका बहुत-बहुत स्वागत है। केंद्र के माध्यम से ध्यान आकर्षित करके जो काम हो रहा है। हमारे संविधान के संघीय व्यवस्था में केंद्र के मार्गदर्शन में राज्य अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सदैव काम करता रहा है।

और मैं यह कहने से भी नहीं चूकना चाहूंगा कि मेरे अनुभव में मैंने भेदभाव महसूस नहीं किया। राज्य से हम लोगों ने अगर काम किया और मांगा तो बतौर हक बतौर एक साथी केंद्र सरकार की ओर से कभी हाथ तंग नहीं रहे ।

सरोज पांडे का ट्वीट

भाजपा को बैठे बिठाए मौका

अब चूंकि कांग्रेस हमेशा केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाती रही है। लिहाजा सांसद सरोज पांडे ने इसी मामले पर सिंहदेव के बयान को आधार बनाते हुए कांग्रेस को घेर डाला। आधिकारिक बयान और सोशल मीडिया ट्वीट पर सरोज पांडे ने कहा अब यहां सिंहदेव जी सच बोल रहे हैं या कांग्रेस के नेता झूठ बोलते हैं।

जिस मुखरता के साथ सिंहदेव ने इंडिया अलायंस के नेताओं को आइना दिखाया है जो लगातार कहते आ रहे हैं कि विपक्ष की सरकार जहां भी है वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सौतेला व्यवहार रहता है। भारतीय जनता पार्टी ने सिंहदेव का वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस के नेता जो छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार को लेकर दुष्प्रचार करते थे वह प्रदेश की जनता से माफी कब मांगेंगे।

प्रधानमंत्री ने अपने हाथों से हितग्राहियों को हेल्थ कार्ड दिया।
                                          प्रधानमंत्री ने अपने हाथों से हितग्राहियों को हेल्थ कार्ड दिया।

जनता को ये मिली सौगात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में लगभग 6,350 करोड़ रुपए की रेलवे परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित कीं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के 9 जिलों में 50 बिस्तरों वाले ‘क्रिटिकल केयर ब्लॉक’ की आधारशिला रखी और जांच की गई आबादी को 1 लाख सिकल सेल परामर्श कार्ड वितरित किए।

इन रेल परियोजनाओं में छत्तीसगढ़ पूर्व रेल परियोजना चरण-I, चंपा से जमगा के बीच तीसरी रेल लाइन, पेंद्रा रोड से अनूपपुर के बीच तीसरी रेल लाइन और तलाईपल्ली कोयला खदान को एनटीपीसी लारा सुपर थर्मल पावर स्टेशन से जोड़ने वाली एमजीआर (मेरी-गो-राउंड) प्रणाली शामिल है।

कार्यक्रम में कई प्रोजेक्ट लॉन्च किए गए
                                                 कार्यक्रम में कई प्रोजेक्ट लॉन्च किए गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button