BJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

8वीं बार दिया दक्षिण रायपुर की जनता की सेवा का मौका : श्री बृजमोहन अग्रवाल

ये मेरा टिकट नहीं जनता का भरोसा है : बृजमोहन

 

The Narad news 24,,,,,,,रायपुर /  आज 64 नामों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें पार्टी ने 7 बार के विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री  बृजमोहन अग्रवाल जी नाम रायपुर दक्षिण विधान सभा के लिए 8वीं बार भी विश्वास जताया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर से लगातार आठवीं बार टिकट मिलने पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि जिस प्रकार रायपुर की जनता ने लगातार सात बार मुझे विधायक बनाकर मुझ पर विश्वास जताया है। उसी प्रकार अबकी बार भी मैं जानता और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कार्यरत रहूंगा। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में चारों तरफ सिर्फ लूट, भ्रष्टाचार, अपराध और घोटालों का बोलबाला है। जनता को भूपेश सरकार की नियत पता चल चुका है। इस बार जनता इन्हे माफ नहीं करेंगी। कांग्रेस की सरकार में पत्रकारों को बोलने पर जेल भेज दिया जाता है। इनके शासन और सरकार ने मिलकर घोटाले करके जनता को लूटने का काम किया था।

भूपेश बघेल की सरकार में कोयला घोटाला, शराब घोटाला, पीडीएस घोटाला, गौठान जैसे बड़े-बड़े घोटाले किए हैं। यहां तक की महादेव एप के जुआं सट्टा में भी सरकार की भागीदारी और भ्रष्टाचार खुलकर सामने आ चुका है। ये भूपेश सरकार नहीं बल्कि ठगेश सरकार है। भूपेश सरकार ने बड़े-बड़े घोटाले कर के सिर्फ प्रदेशवासियों के साथ छल ही नहीं किया है बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर इसका नाम डुबोने का काम किया है। पिछले 5 साल में राज्य को भ्रष्टाचार का अड्डा, नशे का कॉरिडोर और अपराधियों के लिए सुरक्षित जगह के नाम से जाना जाता है।

भाजपा की पहली लिस्ट में 21 नाम की घोषणा पहले ही कर दी थी आज 64 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है। हालांकि अभी तक कुल 90 सीटों में 85 नाम ही घोषित किए हैं। शेष 5 सीटों अंबिकापुर, बेलतरा, कसडोल, बेमेतरा, पंडरिया के नाम आने बाकी हैं।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button