RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़

सीनियर IAS अफसर का फेसबुक अकाउंट हैक:अफसर ने सोशल मीडिया में दी जानकारी, कहा- डाउटफुल मैसेज का ना करें रिप्लाई

 THE NARAD NEWS24………………………………………….छत्तीसगढ़ के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और सीनियर IAS अफसर मनोज पिंगुआ का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। ये बात उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया में शेयर कर बताई है। राज्य के गृह विभाग के अफसर का अकाउंट हैक होने से बाद पूरे पुलिस अमले में हड़कंप मचा है।

इस मामले को लेकर रायपुर डीएसपी क्राइम दिनेश सिन्हा ने कहा कि सोशल मीडिया अकाउंट के हैकिंग की जानकारी सामने आई है। साइबर एक्सपर्ट की टीम इस मामले में कार्रवाई कर रही है। इसका जल्द ही सॉल्यूशन किया जाएगा।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट हैकिंग की जानकारी खुद शेयर की है।

सीनियर IAS ने कहा- डाउटफुल मैसेज का नो रिप्लाई

सीनियर आईएएस मनोज पिंगुवा को जब अपने अकाउंट हैक होने की जानकारी का पता चला। तो उन्होंने अपने सेंसटिव पद की गंभीरता को देखते हुए इस बात को सभी के साथ शेयर किया। उन्होंने व्हाट्सएप स्टेटस पर बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट हैकर्स ने हैक कर लिया है। यदि उनके अकाउंट से किसी भी तरह का डाउटफुल मैसेज आए। तो कोई मैसेज का रिप्लाई न करें।

1994 बैच के आईएएस अफसर है पिंगुआ

मनोज पिंगुआ 1994 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा(IAS) अधिकारी हैं। ये प्रमुख सचिव गृह एवं जेल जैसे महत्वपूर्ण पद में जिम्मेदारी सम्हाल रहे है। इसके अलावा इन्हें छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन का अध्यक्ष भी बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button