BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीतिवोट

जनसंपर्क अभियान जनसंपर्क जोरो से  बृजमोहन अग्रवाल का

Public Relations Campaign Public Relations in full swing by Brijmohan Agarwal

जनसंपर्क जोर  जोरो से बृजमोहन

The Narad news 24,,,,,,रायपुर दक्षिण विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज कैलाशपुरी, पटवा पारा, बूढ़ा तालाब, वीरभद्र नगर, शीतला चौक, आदर्श नगर, दुधाधारी मठ, मठपारा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया।

बृजमोहन अग्रवाल के आज के जनसंपर्क अभियान की शुरुवात कैलाशपूरी स्थित तत्पर मंडल कार्यालय से हुई। यहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया। उसके बाद बृजमोहन का काफिला कैलाशपुरी चौक, मजार गली, गौरी गौरा चौक, मनोज चक्रवारी गली, कैलाशपुरी मेन रोड, डॉक्टर दीवान क्लिनिक, झा मैडम गली, पटवा पारा सामुदायिक भवन, दुलारी नगर, हनुमान मंदिर, नागुदीप गली, बूढ़ा तालाब ढलान, बूढ़ा तालाब रोड के किनारे, चांदनी चौक, आरटीए कालोनी, जलगृह मार्ग, वीरभद्र नगर, तीनमंदिर, शीतला चौक, पुजारी नगर, गभरा पारा स्कूल, यादव मोहल्ला, सोनी बाड़ा गली, कुम्हार गली, आदर्श नगर स्कूल, दुर्गा चौक, नेहरू चौक, शीतला चौक, गणेश चौक मठपारा, दूधाधारी मंदिर से बड़ झार होकर बालाजी विहार पहुंचा वहां से बैस गली के अंदर से मेन रोड मंसाना गली होकर शिल्पी नर्सरी रोड, बजरंग चौक पहुंचा जहां आज के जनसंपर्क अभियान का समापन हुआ। अभियान के दौरान जगह जगह बृजमोहन अग्रवाल का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया और उनके आने की खुशी में लोगों ने आतिशबाजी की।

बृजमोहन अग्रवाल ने भी जनता को भाजपा के संकल्प पत्र के वादों को दोहराया और छत्तीसगढ़ में बेहतर बदलाव के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

भाजपा के घोषणा पत्र का जनता में भी असर देखने को मिला। और हर वर्ग के लोगों में बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़क, बिजली, पानी, सफाई आदि के आभाव में भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली। क्षेत्र के लोगों ने एक बार फिर बृजमोहन अग्रवाल और भाजपा की जीत का आश्वासन दिया। आज के जनसंपर्क अभियान के दौरान ही बृजमोहन अग्रवाल ने

भगत सिंह चौक और मंडल कार्यालय का उद्घाटन। इस कार्यालय से इलाके में चुनावी कार्यों का संचालन किया जाएगा।

इतना ही नही जनसंपर्क अभियान के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने पंजाबी कॉलोनी कटोरा तालाब और फन फेस्टा गार्डन शैलेंद्र नगर में ताबड़तोड़ बैठकें ली। जिनमे स्थानीय लोग और पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधित जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से भाजपा के घोषणा पत्र को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही।

बृजमोहन ने कहा की यह केवल भाजपा का घोषणा पत्र नही है बल्कि मोदी जी की गारंटी है। जो भूपेश बघेल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

रायपुर/4/11/2023/ऑक्सीजोन, रायपुर में आयोजित हनुमान चालीसा पाठ एवं मिलन कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए।

इस अवसर पर हनुमान जी की पूजा-अर्चना कर उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश को संकटों से उबारने एवं खुशहाल बनाने के लिए प्रार्थना की।

 

 

वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शनिवार को जैन समाज के प्रमुख श्री प्रवीण ऋषि महाराज के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया।

पटवा भवन शैलेंद्र नगर रायपुर में जैन समाज के प्रमुख श्री प्रवीण ऋषि महाराज का 18 अक्टूबर से 21 दिवसीय प्रवचन कार्यक्रम चल रहा है। 13 नवंबर तक चलने वाला यह कार्यक्रम महावीर भगवान की अंतिम देशणा है। जिसमे श्री प्रवीण ऋषि महाराज, महावीर भगवान के संदेशों को समाज के लोगों तक पहुंच रहे हैं।

बृजमोहन अग्रवाल शनिवार सुबह कार्यक्रम में पहुंचे। और श्री प्रवीण ऋषि महाराज का दर्शन कर प्रवचन लाभ लिया। बृजमोहन अग्रवाल ने समाज के प्रबुद्धजनों से मुलाकात भी की और समाज के साथ ही छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने पर चर्चा की।

कार्यक्रम में संचालक ललित पटवा, अशोक पटवा निलेश बोथरा संपत झावक प्रवीण महेंद्र गोलछा कमल गोलछा प्रशांत जैन कीर्ति जैन समेत सैकड़ो की संख्या में जैन समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण से प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज सुबह ऑक्सीजोन पहुंचे और सुबह की सैर करने पहुंचे लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान लोगों से जुड़ते हुए उन्होंने अपनी बात रखी। श्री अग्रवाल ने कहा कि

रायपुर शहर का विकास कभी मेट्रो सिटी के तर्ज पर हो रहा था परंतु बीते कुछ वर्षों से यहां का विकास थम सा गया है। हमारा शहर बेतरतीब है,चारों ओर अव्यवस्था का आलम देखने को मिलता है। सड़कों का हाल तो बुरा है ही उद्यान भी मेंटेनेंस नहीं होने के कारण उजाड़ दिखने लगे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने स्मार्ट सिटी योजना के तहत हजारों करोड़ रुपए दिए परंतु बेपरवाह और भ्रष्ट कांग्रेस सरकार और कांग्रेस शासित नगर निगम लगातार जनभावनाओं की अनदेखी करती रही है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है। राजधानी रायपुर तो सबसे असुरक्षित शहर बन गया है। कानून व्यवस्था नाम को कोई चीज ही यहां नही है। यहां नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। स्कूल कॉलेज के बच्चे चरस,कोकीन,गांजा की लत में पड़ रहे है। सरकार ही घर घर शराब पहुंचा रही है। अपराध का ऐसा आलम है कि रायपुर शहर को लोग चाकुपुर कहने लगे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सबको ठगा है। पीएससी घोटाला कर राज्य की युवा काबिल पीढ़ी के साथ अन्याय किया है।

ऐसे में यह विधानसभा चुनाव जनता के सामने एक अवसर है इस निरंकुश और जनविरोधी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का।

बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ का भला सिर्फ एक बृजमोहन को कमल फूल छाप में जिताने से नही होगा। आप सभी को पूरे प्रदेश में कमल फूल खिलने के लिए योगदान देना होगा। क्योंकि भाजपा के हाथों ही प्रदेश और जनता का भविष्य सुरक्षित है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button