BJP CGRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

हर काम का दाम भू-पे करो अनुराग ठाकुर ने भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप लॉन्च किया। कांग्रेस से लड़ने  ये अहम रणनीति मानी 

Anurag Thakur launches corruption scanner Bhu-Pay app. Considered this an important strategy to fight Congress

The narad news 24,,,,,,,,  रायपुर  अनुराग ठाकुर ने आज रायपुर के एक होटल में भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप लॉन्च किया। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से लड़ने बीजेपी की ये अहम रणनीति मानी जा रही है। बीजेपी का दावा है कि वो इस स्कैनर के जरिए भूपेश बघेल सरकार के सभी भ्रष्टाचार को लोगों तक पहुंचाएगी। केंद्रीय मंत्री ने इस एप को लॉन्च करते हुए भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने टेक्नोलॉजी का उपयोग करके भू-पे एप बनाया है, जो छत्तीसगढ़ की सरकार की भ्रष्टाचार की पोल खोलेगी।

एप में क्या दिखेगा?

चावल घोटाला

शराब घोटाला

गोठन घोटाला

कोरोना घोटाला

चावल घोटाला

कोयला घोटाला

पीएससी घोटाला

पीडीएस घोटाला


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एमपी से छत्तीसगढ़ को राज्य का रूप देने का काम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था। मध्य प्रदेश को पहले बीमारू राज्य के नाम से जाना जाता था और 5 साल में भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ का हाल-खराब कर दिया है। युवा को रोजगार देने की बात कही गई थी लेकिन अभी तक युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। जिसका पैसा कमाने का नया नया तरीका निकाल गया है।

 

ठाकुर ने कहा कि मेरा छत्तीसगढ़ के सीएम से सवाल है, जो 36 वादा किए थे उसे कब पूरा कर रहे हैं। अब छत्तीसगढ़ माफी चाहता है। एमएसपी का दाम केन्द्र सरकार तय करती है। ये सब सवाल का जवाब सीएम को देना होगा। आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने दिल्ली में कहा था मनीष.. सिसोदिया पैसा खाने वाले …वही मैं छत्तीसगढ़ में कहता हूं- भू-पे

 

 

 

 

बीजेपी ने इस एप के जरिए भूपेश सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए कई दावे किए हैं। इस एप में भ्रष्टाचार को गिनाना काम किया है। एप मोबाइल से स्कैन करते ही कांग्रेस पर भाजपा के आरोप सामने आने लगते हैं। एक तरह से ये माना जा रहा है कि बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोपों की लिस्ट जारी की है। इसे बीजेपी ने शानादार टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया है। बता दें कि इससे पहले ऐसा प्रयोग एक राज्य में भाजपा के खिलाफ किया गया था।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button