आबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़देश

अंबाला कैंट से MP का लापता फौजी दिल्ली में मिला:पुलिस ने आर्मी को सौंपा, कुछ दिन पहले एक सैनिक की लाश मिली थी

THE NARAD NEWS24…………………………………………….हरियाणा के अंबाला कैंट से मध्यप्रदेश (MP) का फौजी अचानक लापता हो गया। संदिग्ध हालात में जवान के गायब होते ही सेना ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रैक पर लगा दी। जिसके बाद उसे दिल्ली से पकड़ लिया गया। पड़ाव थाने की पुलिस उसे अंबाला लाई और आर्मी को सौंप दिया। फौजी के लापता होने के पीछे की वजह जानने के लिए आर्मी इसकी जांच में जुट गई है।

    संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था हवलदार पवन शंकर।

कुछ दिन पहले ही अंबाला में उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले फौजी पवन शंकर गायब हो गया था। बाद में उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली। जिसके बाद पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच आगे बढ़ाई जा रही है।

पवन शंकर की लाश मिलने से पहले पत्नी को मैसेज- खुदा के पास भेज दिया
विदित हो कि सेना के हवलदार पवन शंकर भी 6 सितंबर की शाम 7.50 बजे से संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए थे। पड़ाव थाना पुलिस ने यूनिट के सूबेदार की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। बुधवार रात 11.39 बजे पवन शंकर के नंबर से उसकी पत्नी के पास मैसेज आया था, जिसमें लिखा था कि आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है। पाकिस्तान जिंदाबाद, इंडियन आर्मी को जो करना है कर ले, बचा ले अपने सैनिक को।

अगले दिन ट्रेन की पटरी के पास पवन शंकर का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद आशंका जताई गई कि पवन की हत्या कर लाश को रेल पटरी पर फेंक दिया गया। हालांकि अंबाला में रेलवे पुलिस ने इस मामले में धारा 174CrPC के तहत कार्रवाई की थी। उसका अंतिम संस्कार यूपी में किया गया। वहीं इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि पवन शंकर ने मौत से कुछ दिन पहले 1 करोड़ का लाइफ इंश्योरेंस कराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button