RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़देशपुलिस प्रशासन

मासूम से रेप पर मां ने बयां किया दर्द

THE NARAD NEWS24……………….छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 5 साल की मासूम से रेप की वारदात हुई। बच्ची से 14 साल के पड़ोसी लड़के ने दुष्कर्म किया। मां ने कहा कि, डर के चलते पहले तो बच्ची सच नहीं बता पाई। लेकिन जब दर्द बढ़ा तब इसका खुलासा हुआ। वहीं शर्मनाक घटना के बाद सरपंच ने भी पुलिस पर असंवेदनशीलता दिखाने और लापरवाही करने जैसे आरोप लगाए हैं।

 थाना प्रभारी शिवम राजपूत से जब कहा गया कि बच्ची की हालत गंभीर है,अस्पताल ले चलो। तो उन्होंने कहा कि आपको इतनी तकलीफ हो रही है, तो खुद की गाड़ी पर मेकाहारा लेकर जाओ। फिर उन्होंने बच्ची के पिता को FIR दर्ज करने के नाम पर भी करीब 3 घंटे थाने में बैठाकर रखा

बच्ची की मां ने बताया बेटी पहले डरकर बात छिपा रही थी। लेकिन जब दर्द बढ़ा तो उसने सच्चाई बतायी।
बच्ची की मां ने बताया बेटी पहले डरकर बात छिपा रही थी। लेकिन जब दर्द बढ़ा तो उसने सच्चाई बतायी।

‘बच्ची ने डर के चलते पहले सच नहीं बताया’

इस घटना को लेकर बच्ची की मां ने बताया कि ये घटना 1 बजे के आसपास की है। मुझे दोपहर 3 बजे के आसपास ये बात पता चली। शुरू में बच्ची डरकर ये बात नहीं बता रही थी कि मुझे मम्मी मारेगी। लेकिन जब दर्द ज्यादा हुआ तो उसने कहा कि उसने मेरे साथ गंदा काम हुआ है। फिर मैंने तुरन्त बच्ची के पिता को फोन कर घर बुलाया।

पिता ने कहा- कड़ी से कड़ी सजा हो

पीड़िता बच्ची के पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। घटना के वक्त वो ड्यूटी में थे। उन्होंने  बताया कि दोपहर 3 बजे के करीब पत्नी का फोन आया। तो उन्होंने कहा कि बच्ची की तबीयत ठीक नहीं है जल्दी घर आ जाओ। फिर हम उसे धरसींवा के सामुदायिक केंद्र लेकर गए। गांव के सरपंच ने धरसींवा थाना पुलिस पर असवेंदनशीलता और लापरवाही बरतने आरोप लगाए है।

बाइक से बच्ची को लाया गया हॉस्पिटल

दुष्कर्म का पता लगते ही माता-पिता तुरंत बाइक से स्थानीय सामुदायिक केंद्र लेकर गए। जहां मौजूद स्टॉफ को बच्ची की हालत देखकर रेप का अंदाजा लग गया। बच्ची की हालत गम्भीर थी। उसके बाद पिता पुलिस को सूचना देने धरसींवा थाने गए। करीब 6 बजे के आसपास गांव के सरपंच भी परिजनों के साथ थाने पहुंचे।

रायपुर रेफर के लिए भी एंबलुेंस नहीं मिली

गांव के सरपंच ने कहा कि थानेदार ने बच्ची के पिता को FIR करने के नाम पर 3 घंटे तक बैठाया हुआ था। जबकि उसे अपने बेटी के साथ होना था। उन्होंने जब इस बात को कहा तो थानेदार ने उन्हें डांटते हुए कहा कि तुम्हें इतनी तकलीफ हो रही है, तो खुद की गाड़ी में मेकाहारा ले जाओ। हमारे पास एंबुलेंस की सुविधा नहीं है।

आगे उन्होंने बताया कि दर्द में रोती बच्ची को रात 9 बजे के आसपास पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी में लेकर मेकाहारा अस्पताल पहुंची।

परिजनों ने बताया कि बच्ची को पुलिस ने एम्बुलेंस की जगह पेट्रोलिंग गाड़ी पर अस्पताल लेकर पहुंचे।
परिजनों ने बताया कि बच्ची को पुलिस ने एम्बुलेंस की जगह पेट्रोलिंग गाड़ी पर अस्पताल लेकर पहुंचे।

अस्पताल के जमीन पर बैठी दिखी बच्ची और मां

इस घटना के बाद जब बच्ची को मेकाहारा अस्पताल लाया गया। तो डॉक्टरों ने शुरूआती चेकअप किया। उसके बाद जब भास्कर की टीम वहां पहुंची तो बच्ची और उसकी मां वार्ड के बाहर गैलरी के एक किनारे पर जमीन पर बैठी हुई दिखी। यह तस्वीर किसी भी इंसान को झकझोर करने वाली थी।

रायपुर में 5 साल की बच्ची से उसके पड़ोसी नाबालिग ने दुष्कर्म किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
रायपुर में 5 साल की बच्ची से उसके पड़ोसी नाबालिग ने दुष्कर्म किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button