छत्तीसगढ़मध्य प्रदेशहादसा

सगाई के आठ दिन बाद ही सुसाइड:कपड़ा व्यापारी ने देर रात खाया जहर, अलसुबह मौत

THE NARAD NEWS24……………………………………इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने अपनी सगाई के आठ दिन बाद ही जहर खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि रात में वह घर पर था। खाना खाने के बाद मंगलवार रात में जहर खा लिया। उसे उपचार के लिये एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक कुंदन नगर में रहने वाले संदीप (24) पुत्र सुभाष गोयल ने अपने घर में मंगलवार रात जहर खा लिया। देर रात पिता उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे। यहां बुधवार सुबह साढ़े चार बजे उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल मामला जांच में लिया गया है।

पिता के साथ करता था कपड़ा का व्यापार
परिवार के लोगों ने बताया कि संदीप अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। उसके पिता हाट बाजारों में कपड़े की दुकान लगाते हैं। संदीप भी उनके साथ दुकान पर जाता था। ज्यादातर पिता पुत्र इंदौर के बाहर लगने वाले बाजार में ही व्यापार करते थे। संदीप की दो बहनें हैं। जिसमें से एक की शादी हो चुकी है।

आठ दिन पहले हुई सगाई
परिवार के लोगों ने बताया कि आठ दिन पहले ही खरगोन के पास एक गांव में संदीप की सगाई हुई थी। बताया जाता है कि संदीप ने खुद लड़की पंसद कर पिता को बताई थी। जिसके बाद पिता ने बात की थी। दीपावली के बाद छोटी बहन और संदीप की परिवार के लोग साथ में शादी का मन भी बना चुके थे। परिवार के मुताबिक संदीप को किसी तरह का तनाव नहीं था। साथ ही कर्ज जैसी भी कोई बात सामने नहीं आई। परिवार के मुताबिक अभी किसी का सुसाइड नोट भी उन्हें नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक पारिवारिक बयान के बाद ही स्थिती स्पष्ट हो पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button