देशबॉलीवुड

टाइगर और नुसरत समेत 17 सेलेब्स से पूछताछ करेगी ईडी:दुबई में अटैंड की थी 5000 करोड़ की ठगी करने वाले सौरभ चंद्राकर की शादी

THE NARAD NEWS24………………..ईडी इन दिनों 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बैटिंग ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ जांच कर रही है।

अब इस मामले में टाइगर श्रॉफ, नुसरत भरुचा, सुखविंदर सिंह, नेहा कक्कड़ और सनी लियोन समेत 17 सेलेब्स से भी पूछताछ की जा सकती है।

ईडी ने अपनी जांच में पाया कि सौरभ चंद्राकर ने फरवरी में शादी की और इसमें 200 करोड रुपए खर्च किए गए। हवाला के जरिए यह पैसे इवेंट कंपनी और बॉलीवुड सितारों तक पहुंच गए।

तस्वीर इस साल फरवरी में हुई सौरभ की शादी की है। इसमें पानी की तरह 200 करोड़ रुपए बहाए गए थे।
तस्वीर इस साल फरवरी में हुई सौरभ की शादी की है। इसमें पानी की तरह 200 करोड़ रुपए बहाए गए थे।

शादी में खर्च हुए थे 200 करोड़
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो इन एक्टर्स और सिंगर्स ने इस साल फरवरी में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी के फंक्शन अटैंड किए थे। दुबई में हुई इस शादी में सौरभ ने 200 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस मौके पर इन सभी सेलेब्स ने परफॉर्म भी किया था।

इन सेलेब्स से हो सकती है पूछताछ
इस मामले में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अबराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हो सकती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button