आबकारी विभागक्राइमछत्तीसगढ़लाइफस्टाइलसूरजपुरस्वास्थ विभाग

बिश्रामपुर नर्सरी में लटकी मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश,,,,

Dead body of minor couple found hanging in Bishrampur nursery.

 

The Narad news 24,,,,,सूरजपुर, के नगर पंचायत बिश्रामपुर क्षेत्र में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश नर्सरी में एक ही फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई है। किशोर बिश्रामपुर क्षेत्र जबकि किशोरी लुंड्रा क्षेत्र की निवासी है। शनिवार की दोपहर लोगों की सूचना पर बिश्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

उनके द्वारा शव उतारने की प्रक्रिया की ही जा रही थी कि मृतिका के परिजन द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया गया। इस वजह से अब रविवार को प्रेमी युगल के शव को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की उपस्थिति में उतारे जाने की बात कही जा रही है।सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत करमपुर के नर्सरी में शनिवार की दोपहर प्रेमी जोड़े का शव एक चुनरी में फांसी पर लटका पाया गया। प्रेमी की पहचान ग्राम पंचायत करमपुर बडख़ापारा निवासी कालरी कर्मी देवसाय टोप्पो के पुत्र 17 वर्षीय मुनेश्वर टोप्पो उर्फ पिलो के रूप में हुई। जबकि प्रेमिका की पहचान लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उदारी निवासी छोटी के रूप में की गई है। मृतक मुनेश्वर टोप्पो 16 नवंबर को ही घर से मार्केट जाने की बात कहकर निकला था, जो वापस घर नहीं लौटा।ग्रामीण जब शनिवार को नर्सरी की ओर गए तब दोनों की एक ही चुनरी में फांसी पर लटकी लाश देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टीआई अलरिक लकड़ा, सहायक उपनिरीक्षक सोहन सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंचे।

पुलिस शवों को उतरवाने वाली ही थी कि मृतका के परिजन हत्या की आशंका जता हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस शवों को फांसी के फंदे से बिना उतारे ही बैरंग वापस लौट गई। टीआई अलरिक लकड़ा ने बताया कि मामले में प्रेमी जोड़े के शवों को हंगामे की वजह से फांसी से शनिवार को नहीं उतारा गया है। बिश्रामपुर टीआई ने बताया कि रविवार को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की उपस्थिति में दोनों के शवों को उतारने के बाद जांच शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीएम के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button