BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़देशराजनीति

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में 40 सीटों के नामों पर बनी सहमति

THE NARAD NEWS24………………………….दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की रविवार को हुई बैठक में छत्तीसगढ़ की लगभग 40 विधानसभा सीटों के लिए नामों पर सहमति बन गई है। वहीं 29 अन्य सीटों पर मंथन जारी है।

बता दें कि भाजपा प्रदेश की कुल 90 में से 21 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है। पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर दिया जोर
चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी के तीन अक्टूबर का जगदलपुर प्रवास के बाद सूची जारी हो सकती है। बैठक में किन-किन मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा, इस पर भी विस्तार से चर्चा हुई। केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर जोर दिया गया।

इन वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नामों पर हुई चर्चा

बैठक में छत्तीसगढ़ से प्रदेश भाजपा के प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डा. मनसुख मांडविया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रांतीय संगठन मंत्री पवन साय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चौधरी और विजय शर्मा शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button