क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के IAS को हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी:महिला ने शादी की रखी डिमांड, नहीं करने पर 1.5 करोड़ रुपए मांगे

THE NARAD NEWS24……………………………….छत्तीसगढ़ कैडर के एक IAS अफसर को एक महिला ने हनीट्रैप में फंसाने की धमकी दी है और ब्लैकमेल कर रही है। तलाकशुदा महिला ने अफसर के सामने शादी की डिमांड रखी। इसे नहीं मानने पर 1.5 करोड़ रुपए देने को कहा है। IAS अफसर को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए पत्नी से बात नहीं करने को कहती है। इससे परेशान IAS ने जयपुर के मुहाना थाने में FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के मानसरोवर निवासी युवराज मरमट, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर पदस्थ हैं। उन्होंने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि, काफी समय पहले उनकी मुलाकात दिल्ली में रहने के दौरान एक महिला से हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी। अब महिला उनको तरह-तरह की धमकियां देकर मेंटली टॉर्चर कर रही है।

घरवालों को बताया, पर उन्होंने भी नहीं रोका
IAS ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला सोची समझी साजिश के तहत यह सब कर रही है। वह झूठा केस करना चाहती है। उसके घरवालों को भी इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने समझाने या रोकने की कोशिश नहीं की। उसके परिवार वाले भी इस साजिश में शामिल हो सकते हैं। महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने पति से तलाक ले लिया और अब उन्हें टॉर्चर कर रही।

सुसाइड करने की देती है धमकी
युवराज मरमट ने बताया- वह बहुत परेशान हो चुके हैं। महिला उन्हें दिन में 10-20 बार लगातार कॉल करती है। कॉल नहीं उठाने पर सुसाइड करने की धमकी भी देती है। काफी समझाने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं मान रही है। लगातार मिल रही धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका हूं। पीड़ित IAS ने ब्लैकमेलर महिला की धमकियों के सबूत भी पुलिस को दिए हैं। मुहाना थाना पुलिस FIR दर्ज कर जांच कर रही है।

युवराज मरमट 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अफसर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button