BREKING NEWSDURGEDUCATIONकानून व्यवस्थाक्राइमछत्तीसगढ़दुर्गदुर्ग भिलाईधार्मिकमनोरंजनलाइफस्टाइलव्यापार

व्यवसायी मनोज राजपूत को फिल्म रिलीज़ और धार्मिक रैली के बीच खतरे का सामना करना पड़ रहा है

मनोज राजपूत का पुलिस प्रशाशन से निवेदन है की उन्हें एवं उनके धार्मिक कार्यक्रम में सहयोग करे।

व्यवसायी मनोज राजपूत को फिल्म रिलीज़ और धार्मिक रैली के बीच खतरे का सामना करना पड़ रहा है

मनोज राजपूत का पुलिस प्रशाशन से निवेदन है की उन्हें एवं उनके धार्मिक कार्यक्रम में सहयोग करे।

The narad news 24,,,,, दुर्ग,,, में मनोज राजपूत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि  उन्हें धर्म, व्यापार और बाहरी रूप से छती पहुँचने की कोशिश की जा रही है। उनकी मूवी जो लोकलवाद को बढ़ावा और छत्तीसगढ़ी लोगो को आगे बढ़ने के लिए अग्रसर करेगी, उसे रोकने की कोशिश की जा रही है। उनके व्यापार, फिल्म और धार्मिक आयोजन सभी में बाधा डाला जा रहा है, उनके कैंपस में आज के तारीख में गार्ड इतने भयभीत है की वो नौकरी तक करने से डर रहे है क्योकि उन्हें बाहरी लोगो द्वारा मारा पीटा जा रहा है, जिसका सबुत उनके पास CCTV फुटेज में है। चौक चौराहे में मुझे धमकी मिल रही है इससे पता चल रहा है की बहुत बड़े गिरोह के इशारे पर काम चल रहा है।

इस घटना से पता चलता है की मनोज राजपूत के कार्यक्रम में संवेदनशील घटनाएँ हो सकती है और

 

मनोज राजपूत का पुलिस प्रशाशन से निवेदन है की उन्हें एवं उनके धार्मिक कार्यक्रम में सहयोग करे।

ताकि कोई मानहानि न हो।

 

राजपूत का निर्णय, छत्तीसगढ़ में स्थानीय लोगों की मुश्किलों को प्रदर्शित करने की उनकी कोशिश ने उन लोगों को चिढ़ा दिया है जो अपने क्षेत्र में इन व्यक्तियों के उदय को नहीं चाहते थे। हिंदुत्व को बढ़ावा देने के लिए, राजपूत 13 फरवरी 2024 को “एक चिट्ठी सिया राम के नाम, जय श्री राम” नामक एक विशाल रैली की योजना बना रहे हैं, जो धार्मिक भावनाओं और सांस्कृतिक विरासत का सम्मान करने के उद्देश्य से है।

हालांकि, जैसे ही तनाव बढ़ता जा रहा है, राजपूत के व्यापार, जिसमें रियल एस्टेट और फिल्म प्रोडक्शन शामिल हैं, लगातार हमलों के लक्ष्य बन गए हैं। बाहरी लोग प्रयास कर रहे है धार्मिक आयोजन की सफलता को रोका जाए और उनके माध्यम से जागरूकता प्रशारित करने को बाधित किया जाए।

कुछ प्रभावशाली और गुंडागर्दीपूर्ण तत्व राजपूत के व्यापार स्थलों में प्रवेश कर रहे हैं, उनके कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों, और स्वयं राजपूत को भी जानलेवा हमले कर रहे हैं। राजपूत ने सबूत जुटाया है, जैसे कि सीसीटीवी फुटेज, चौंकाने वाली बात यह है जब जब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जा रहे हैं, तब तब निरंतर पीछा किया जा रहा है और उन्हें गली, चौक, चोराहो में रोककर धमकियाँ दी जा रही हैं।

ये घटनाएँ मजबूती से संकेत देती हैं कि मनोज राजपूत को निश्चित इरादों के साथ हानि पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। लोग मनोज राजपूत को नुकसान पहुंचाने के लिए कानूनी तरीके से षड़यंत्र में फ़साने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उनकी धार्मिक रैली, फिल्म रिलीज़ और व्यापारिक प्रक्रियाओं पर असर डाला जा सके। और उन्हें हानि पंहुचा सके ।

 

 

मनोज राजपूत लेआउट्स एवं मनोज राजपूत फिल्म्स दुर्ग बाय पास टोल प्लाजा

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button