BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSगुरु घासीदास बाबा परम् पूज्य गुरु घासीदास जी के 267वीं जयंतीछत्तीसगढ़धार्मिकबधाई शुभकामनाएंरायपुर दक्षिणविधायकसतनामी समाज

गुरु बाबा घासीदास के बताए मार्ग पर चलकर करेंगे समृद्ध समाज का निर्माण – बृजमोहन

रायपुर शहर में आयोजित बाबा घासीदास जयंती समारोह में शामिल हुए विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

 

@ मोवा में बाबा घासीदास भवन निर्माण के लिए की 50लाख राशि की घोषणा।

The Narad News 24,,,,,रायपुर/वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज शहर के विभिन्न स्थानों में आयोजित गुरु बाबा घासीदास जयंती समारोह में शामिल हुए।
इस अवसर पर उन्होंने सतनामी समाज सहित उपस्थित गणमान्य नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि गुरु बाबा घासीदास ने समाज को खुशहाल बनाने का मार्ग हमें दिखाया है। बाबा ने किसी एक समाज की नहीं अपितु सर्वजन सर्वसमाज के सुख की कामना की है। उन्होंने सामाजिक बुराईयों से दूर रहकर समाज और परिवार मे खुशहाली लाने का ज्ञान सबको दिया। श्री अग्रवाल ने कहा कि आज के दौर में गुरू बाबा घासीदास के बताए रास्ते पर चलकर ही हम परिवार व् समाज को सुख, शांति और समृद्धि प्रदान कर सकते है।

बाबा घासीदास गुरुद्वारा भवन, आदर्श नगर मोवा में सतनाम सेवा समिति द्वारा आयोजित, न्यू राजेंद्र नगर में सार्वजनिक गुरु घासीदास जयंती समारोह समिति द्वारा तथा भैरव नगर में आयोजित जयंती समारोह में श्री अग्रवाल ने बाबा घासीदास जी के तैलचित्र की पूजा अर्चना कर जयंती समारोह का शुभारंभ किया। इस दौरान मोवा में बाबा घासीदास भवन निर्माण के लिए 50 लाख राशि प्रदान करने की उन्होंने घोषणा की।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गुरू बाबा घासीदास ने मनखे-मनखे एक समान होने का जो संदेश दिया है, वह सर्वकाल प्रासंगिक रहेगा। उनके आदर्शों और विचारों के माध्यम से छत्तीसगढ़ की ख्याति आज देश-दुनिया में पहुंची है। उन्होंने कहा कि सही मायने मे बाबा घासीदास के सिद्धांतों को हमारी प्रदेश सरकार ने आत्मसात किया है। समाज के अंतिम पंक्ति के उपेक्षित और कमजोर व्यक्ति के जीवन मे खुशहाली लाने की चिंता हमारी सरकार करेगी।
उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे लोक निर्माण मंत्री रहते हुए विशाल जैतखाम निर्माण का अवसर मुझे मिला था। आज देश दुनिया से लोग वहां पहुंच रहे हैं और बाबा के संदेशों को जन जन तक पहुंचाने का काम हो रहा है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button