BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर दक्षिण

67819मतों से बृजमोहन ने पाई छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे बड़ी जीत।*बृजमोहन अग्रवाल की जीत पर निकली रैली में बुल्डोजर की धूम

जीत की खुशी में बृजमोहन अग्रवाल को लड्डुओं से तौला गया

 

 

The Narad  news 24,,,,,,रायपुर/04/11/2023/छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने लगातार आठवीं बार प्रचंड जीत दर्ज करते हुए रायपुर दक्षिण विधानसभा से अपने प्रतिद्वंदी महंत रामसुंदर दास को 67819 मतों से परास्त किया है। बृजमोहन अग्रवाल की यह जीत छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे बड़ी जीत है। भाजपा हो या कांग्रेस किसी भी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी ने कभी भी इतनी बड़ी जीत दर्ज नहीं की है। आठ बार विधानसभा चुनाव जीतने वाले तो देश में कई नेता होंगे परंतु लगातार आठ बार विधानसभा चुनाव जीतने वाले चंद लोग ही भारत की राजनीति में है।

बृजमोहन अग्रवाल का अपनी आठवीं पंचवर्षीय में रिकार्ड 67819 मतों से जितना भी यह साबित करता है कि वे जनता के बीच कितने लोकप्रिय हैं। आज की राजनीति में 5 साल विधायक रहने के बाद लोग अपनी विधानसभा नहीं संभाल पाते। पराजित होकर राजनीति से किनारे लगा दिए जाते हैं। ऐसे में जहां जाति,धर्म और संप्रदाय की राजनीति हावी हो उसे दौर में बृजमोहन अग्रवाल का सभी समाजों,वर्गों का साथ और आशीर्वाद मिलन कोई साधारण बात नहीं है।

इस संबंध में जब हमने बृजमोहन अग्रवाल से बात की तो उन्होंने अपनी जीत का श्रेय माता बाबूजी के आशीर्वाद,भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को दिया। उन्होंने कहा कि जनता हमें विधायक के रूप में अपना सेवक चुनती है ,कोई शासक नही। इसलिए हमारे मन में हमेशा सेवा का भाव होना चाहिए। मैंने अपनी 40 साल की राजनीति में खुद को जनता का सेवक ही माना है। 24 घंटे सातों दिन में जनता की सेवा में समर्पित होकर कार्य करने का प्रयास करता हूं। यही वजह है कि जनता का प्रेम, साथ और आशीर्वाद सदैव मेरे साथ बना रहता है।

 

*बृजमोहन अग्रवाल की जीत पर निकली रैली में बुल्डोजर की धूम*

 

_04 दिसंबर रायपुर_

छत्तीसगढ़ में विधासभा नतीजे आने के बाद रायपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

रायपुर दक्षिण से लागतार आठवीं बार अपनी जीत दर्ज कराने वाले श्री बृजमोहन अग्रवाल के समर्थकों ने रैली निकाली जिसमे लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

श्री बृजमोहन अग्रवाल के समर्थकों ने रविवार की रात एक फिर से दिवाली मनाई और जमकर आतिशबाजी की।

जब रिटर्निंग ऑफिसर से प्रमाणपत्र लेने श्री बृजमोहन अग्रवाल मतगणना स्थल जीईसी कॉलेज सेजबहार पहुंचे तो हजारों समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

यहां से हजारों लोगों ने उनके समर्थन में रैली निकाली। इस दौरान जगह-जगह अपने बृजमोहन भईया के स्वागत के लिए लोगो की भीड़ सड़क पर उतर आई। रैली का समापन तत्पर कार्यालय कैलापुरी में हुआ।

श्री बृजमोहन अग्रवाल और उनके परिवार ने जनता का आभार जताया। श्री बृजमोहन ने अपनी इस जीत का श्रेय इलाके की जनता और कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने ये भी कहा की चुनाव के दौरान किए गए वादों को वो बखूबी पूरा करेंगे। महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान उनकी प्राथमिकता है।

मोदी की हर एक गारंटी का लाभ जनता को मिलेगा।

रैली में योगी मॉडल की झलक भी देखने को मिली अपराधियों और गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कार्यकर्ता बुल्डोजर में पहुंचे।

[

*जीत की खुशी में बृजमोहन अग्रवाल को लड्डुओं से तौला गया*

 

_04 दिसंबर रायपुर_

रायपुर दक्षिण से रिकॉर्ड मतों से आठवीं बार जीतने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता श्री बृजमोहन अग्रवाल को बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। रायपुर ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ से हजारों लोगों उनको बधाई देने पहुंचे।

इन बधाई देने वालों में आम से लेकर खास तक सभी लोग शामिल थे। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा ब्रह्मकुमारी, सिख समाज, सिंधी समाज, उत्कल समाज, मुस्लिम समेत विभन्न समाज, संगठन के लोगों के साथ ही नर्सिंग और दूसरे कॉलेज के छात्र भी अपनी प्यारे बृजमोहन भईया को बधाई देने पहुंचे। लोगों ने उनका मुंह मीठा कराया और फूल माला पहनाई।

श्री बृजमोहन अग्रवाल को उनकी ऐतिहासिक जीत पर 75 किलो लड्डुओं से तौला गया।

श्री बृजमोहन अग्रवाल ने जीत के लिए लोगों का आभार जताया है और हमेशा उनका साथ देने की बात कही।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button