BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़धार्मिकमनोरंजनराजनीतिविधानसभा चुनाव 2023

बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग समाज के प्रबुद्धजनों से मुलाकात की।  आशिर्वाद भवन पहुंचे यहां साहित्यक सांस्कृतिक धार्मिक विषयों पर समग्र ब्राम्हण समाज का योगदान विषय पर आयोजित, सर्व ब्राम्हण सम्मेलन में शामिल हुए।

न्यायालय में अधिवक्ता साथियों से मुलाकात की और उनका समर्थन मांगा बृजमोहन अग्रवाल

 

The narad news 24,,,रायपुर मोदी की गारंटी छत्तीसगढ़ का विकास नारे के साथ वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन मंगलवार को एक बार फिर जनता के बीच पहुंचे।

बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग समाज के प्रबुद्धजनों से मुलाकात की।

आशिर्वाद भवन पहुंचे यहां साहित्यक सांस्कृतिक धार्मिक विषयों पर समग्र ब्राम्हण समाज का योगदान विषय पर आयोजित, सर्व ब्राम्हण सम्मेलन में शामिल हुए।

बृजमोहन अग्रवाल ने देश के निर्माण के लिए विप्र समाज के योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि, बिना चाणक्य के चंद्रगुप्त मौर्य की कल्पना भी नहीं की जा सकती। बृजमोहन अग्रवाल ने देश और सनातन धर्म की भलाई के लिए परशुराम से लेकर अटल बिहारी बाजपेई जी को याद किया।

साथ ही कार्यक्रम में मौजूद विप्र जनों से विकास या विनाश में से एक को चुनने को कहा। बृजमोहन ने लोगों को भाजपा शासन में कराए गए विकास कार्यों और पिछले 5 सालों में भूपेश बघेल के विनाश कार्यों की याद दिलाई।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि रायपुर उत्तर से भाजपा प्रत्याशी पुरेंद्र मिश्र, निलेश शुक्ला, विनय, मृत्युंजय दुबे, अमिताभ दुबे समेत सैकड़ों की संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद थे।

बृजमोहन अग्रवाल ने लाखे नगर में संत कवर राम सिंधी धर्मशाला में आयोजित पूज्य सिंधी पंचायत के कार्यक्रम में शिरकत की और समाज के वरिष्ठ लोगों से मुलाकात कर अनेक विषयों पर चर्चा की।

सिंधी समाज ने बृजमोहन अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया और समाज की तरफ से रायपुर दक्षिण समेत पूरे छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से कमल खिलाने का संकल्प लिए।

बृजमोहन अग्रवाल सिंधी समाज में खासा लोकप्रिय है। उन्होंने अपनी विधान सभा क्षेत्र में सामुदिक भवनों का निर्माण, सड़क निर्माण, स्वस्थ केंद्र समेत समाज की भलाई के अनेकों काम कराए है। कार्यक्रम का आयोजन हेमंत मेघानी, दीपक डोडवानी, बलराम मंधनी, जय केशवानी, अजय बजाज ने किया था।

बृजमोहन अग्रवाल ने बजाज कॉलोनी में दिपावली मिलन समारोह में भी शामिल हुए, यहां नर्सिंग की छात्राओं ने एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने प्रियदर्शनी नगर में विजडम रेजीडेंसी भी पहुंचे और रहवासियों से मिलकर एक बार फिर से भाजपा के लिए वोट मांगे।

रायपुर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत आज रायपुर जिला न्यायालय में अधिवक्ता साथियों से मुलाकात की और उनका समर्थन मांगा।

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ताओं के साथ चाय पे चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के विचारों और नीतियों के संबंध में अपनी बात रखी साथ ही छत्तीसगढ़ की वर्तमान सरकार की जनविरोधी नीतियों और उनकी कारगुजारियों पर भी प्रकाश डाला।

बृजमोहन ने कहा कि प्रदेश कि कांग्रेस सरकार में चारों तरफ अव्यवस्था का आलम है। भ्रष्टाचार चरम पर है। समाज का हर वर्ग इस कांग्रेस सरकार से हताश, परेशान और निराश है।

बीते 5 सालों में इन्होंने बेखौफ होकर घोटाले पर घोटाले किए। इस सरकार के मन में कानून का भय बिल्कुल भी नहीं है। सारे नियम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए भूपेश बघेल की सरकार चल रही है। पीएससी घोटाला, कोयला घोटाला, चावल घोटाला, कैंपा घोटाला, डीएमएफ घोटाला सबके सामने है। इस सरकार के कई अफसर आज जेल में है। संविधान द्वारा प्रदत अधिकारों का दुरुपयोग करने वाले, कानून का माहौल उड़ने वाले ऐसी महाभ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने में सबका साथ खड़ा होना जरूरी है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button