RIAPURक्राइमछत्तीसगढ़जयपुरदेश

जयपुर में बॉयफ्रेंड ने किया युवती से रेप

THE NARAD NEWS24…………….जयपुर में दोस्ती कर एक बॉयफ्रेंड के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर आरोपी ने मिलने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। देहशोषण के दौरान बनाए न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। दूरी बनाने पर परिजनों के मोबाइल पर न्यूड वीडियो भेज दिया। पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ रामगंज थाने में FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (रामगंज) सुरेन्द्र सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया- कॉलोनी में सन्नी गुप्ता के रहने के कारण वह उसे जानती थी। मई-2018 में बातचीत के दौरान आरोपी सन्नी ने उससे दोस्ती कर ली। अगस्त-2018 में आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसे शादी का वादा कर मिलने बुलाया। उसके घर मिलने जाने पर आरोपी ने जबरदस्ती की। इस दौरान विरोध करने पर शादी का वादा किया।

पीड़िता ने बताया- इस दौरान आरोपी ने उसका न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर लगातार देहशोषण करता रहा। शादी के लिए कहने पर आरोपी ने मना कर दिया। न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। आरोपी सन्नी से दूरी बनाने पर उसने न्यूड वीडियो उसकी भाभी के मोबाइल पर भेज दिया। पुलिस ने बताया- पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button